#writeyourheartout

Share this product with friends

Alag Nazariya / अलग नज़रिया

Author Name: Abhishek Patel | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

ये पुस्तक बहुत सारी भावनाओं का मिश्रण है. भिन्न भिन्न प्रकार के सात विषय जैसे की प्रेम, नारीवाद, तत्वज्ञान, प्रेरक, समाज, देश प्रेम और कुदरत पे सभी कविताये लिखी गयी है. इन सभी विषयो को एक अलग ही अंदाज़ से रजु किया गया है. जिनका एक मात्र उद्देश्य है की पढ़नेवाला जो भी हो, पर वो सोचने पर मजबूर हो की हमें और भी बेहतर दुनिया बनानी चाहिये और हम सब मिलकर उसे ज़रूर बना सकते है.

Read More...

Sorry we are currently not available in your region. Alternatively you can purchase from our partners

Also Available On

Sorry we are currently not available in your region. Alternatively you can purchase from our partners

Also Available On

अभिषेक पटेल

अभिषेक पटेल एक आध्यात्मिक इंसान है, जिनका सोचने का अंदाज़ थोड़ासा अलग है. उनकी गहरी रूचि रही है कविताओं में और आते विचारों को एक साथ समेटकर उन्होंने कविताओं के इस पुस्तक का स्वरुप दिया है. समाज को कुछ अच्छा देने की चाह और इस दुनिया को और भी बेहतर बनाने की उत्सुकता का परिणाम है ये किताब.

इस पृथ्वी पे आये है तो कुछ कर जाने की भावना पहले से दृढ़ रही है. कुछ ऐसा जिसका फायदा सभी लोगो को मिले और वो लोग उनका जीवन सुधार सके. इस दुनिया में प्रेम का बहुत ही आभाव है तथा लोग मुस्कुराना भूल गये है. तो वही प्रयास है मेरा की हो सके मेरा उतना योगदान कविता के स्वरुप में दूँ. ताकि जो पढ़े, वो सोचने पर मजबूर हो की बदलाव लाया जा सकता है. और हम सब मिलकर बदलाव लाएंगे. जय हिन्द.

Read More...