Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Alfaaz / अल्फाज़ Dil se Dil Tak

Author Name: Sadaf Rehan | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

अल्फाज़ जो लाखों दिलों के अन्दर अलग अलग तरह से अलग अलग रूप में कहीं न कहीं छुपे हुए हैं। जाने कितने एहसास छुपे हुए हैं उन चन्द अल्फाज़ो में, जो शायद हैं तो चन्द अल्फाज़ ही लेकिन उनकी गहराई को नापना आसान नहीं।

हां! कुछ ऐसे ही एहसासों को ज़ुबान देकर उन्हें शब्दों के रूप में एक दिल से दूसरे दिल तक पहुंचाने का माध्यम है ये पुस्तक, "अल्फाज़, दिल से दिल तक"। जो किसी एक दिल से निकले शब्दों को दूसरे दिल तक पहुंचाएगी।

"अल्फाज़, दिल से दिल तक" नवयुगी लेखकों द्वारा लिखी कविताओं तथा लघु रचनाओं का संकलन है। जिसमें हिंदी भाषा के अतिरिक्त आम बोल चाल के शब्दों का भी प्रयोग किया गया है। जिससे पाठकों इस पुस्तक में प्रकाशित रचनाओं के उद्देश्य से भली भांति अवगत कराया जा सके।

संकलनकर्ता ने पुस्तक के शीर्षक पर प्रकाश निम्नलिखित पंक्तियों द्वारा डाला है:

 

जाने कितने ही एहसासों की,

शब्द बन कर सुनाएंगे आवाज़।

एक नया अफसाना बनाएंगे,

दिल से दिल तक के अल्फाज़।।

Read More...
Paperback
Paperback 250

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

सदफ रेहान

सुश्री सदफ रेहान (19 वर्षीय) युवा लेखिका हैं। इनकी रचनाएं हृदय स्पर्शीय, प्रेम भाव से परिपूर्ण व मुख्य रूप से हिन्दी में लिखित होती हैं। आस पास का वातारण व जीवन में घटित घटनाएं इन्हें लिखने के लिए प्रेरित करते हैं। संकलनकर्ता के रूप में इन्होंने अपनी पहली पुस्तक "अल्फाज़, दिल से दिल तक" को "दि वर्ल्ड ऑफ हिडेन थॉट्स" पब्लिकेशन के साथ प्रकाशित किया है। इसके अतिरिक्त "मैजिकल सिप्स", "१०० स्पलेंडिड वॉइस" तथा अन्य पुस्तकों में सह लेखक के रूप में इनकी रचनाएं प्रकाशित हुई हैं। सदफ अपने पिता स्व: रेहान अहमद एवं माता श्रीमती शहज़ाद जहां को जीवन के सभी क्षेत्रों में आदर्श मानती हैं। इन्होंने आगरा कॉलेज से स्नातक की परीक्षा उत्तीर्ण की है। 'कभी भी सही समय की प्रतीक्षा मत करो, बल्कि अभिनय शुरू करो और इसे सही बनाओ' इस कथन पर इनका अत्यधिक विश्वास है। सदफ एक इंस्टाग्राम पेज @b.s.r_a.s.a_diary_786 को संभालती हैं। ये अपने जीवन के उद्देशयों को प्राप्त करने व लेखन क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए आगे की पढ़ाई की ओर ध्यान केंद्रित कर रही हैं।

Read More...