#writeyourheartout

Share this product with friends

ANUGRAH SE UDDHAR KI OR / अनुग्रह से उद्धार की ओर

Author Name: Ashish David Aghamkar | Format: Paperback | Genre : Religion & Spirituality | Other Details

मानव जीवन कई चरणों, परिस्थितियों और परिस्थितियों से गुजरता है। कभी-कभी स्थिति अच्छी होती है और हम इसका आनंद लेते हैं। कभी-कभी स्थिति सबसे खराब हो सकती है जब ज्यादातर लोग गलत फैसले लेते हैं। ये क्षणिक निर्णय उनके जीवन को नष्ट कर देते हैं। मैं कई बार ऐसी परिस्थितियों से गुज़रा हूँ और हर बार जब मैंने यीशु मसीह से उनके जीवित शब्द: बाइबल से मार्गदर्शन लिया था। मैंने अपने अनुभव के आधार पर और पवित्र आत्मा के मार्गदर्शन के साथ हर लेख लिखा है। उद्देश्य यह है कि टूटी-फूटी आत्माओं को जीवन में वापस लाने के लिए और उनके जीवन के उद्देश्य को समझने में उनकी मदद करना।

Read More...

Sorry we are currently not available in your region. Alternatively you can purchase from our partners

Also Available On

Sorry we are currently not available in your region. Alternatively you can purchase from our partners

Also Available On

आशिष डेविड अघमकर

वह पेशे से इंजीनियर और भगवान की कृपा से बाइबिल शिक्षाओं के लेखक हैं। वह एमएनसी में लीड के रूप में काम कर रहे हैं। वह 10 से अधिक वर्षों से विभिन्न आध्यात्मिक पत्रिकाओं में लेख लिख रहे हैं। उन्हें बाइबल की शिक्षाओं के बारे में अच्छी समझ है और उन्होंने जीवन की विशिष्ट स्थितियों को खूबसूरती से समझाया है, जिनसे कई लोगों का सामना होता है और इससे निपटने के लिए उनके पास कोई जवाब नहीं होता है। इन लेखों को पढ़कर कई लोग धन्य हो गए, बहुत से लोग जीवन का अर्थ समझ गए…

उनके लेखन ने लोगों को अपनी सोच बदलने और अपने जीवन की इच्छा और उद्देश्य का पालन करने में मदद की है। वह एक कारण था कि कई पाठकों ने "अच्छी जिंदगी" का रुख किया। वह एक अच्छे सार्वजनिक वक्ता हैं और चर्च और छोटे पारिवारिक समारोहों में छोटे प्रवचन देते हैं।

Read More...