Share this book with your friends

Baatein meri tumhari / बातें मेरी तुम्हारी मोहब्बत और ज़िंदगी को समझने की कोशिश करती कवितायें / Mohabbat aur zindagi ko samjne ki koshish karti kavitayein

Author Name: Gajendra Singh | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

यह किताब ज़िंदगी और मोहब्बत की उथल पुथल को समझने, समेटने और सँवारने को समर्पित है। ये बस एक कोशिश है इस बात को समझने कि जो कोई भी ज़िंदगी में जब भी मोहब्बत को छूकर गुज़रा है, उसने कब किस पल क्या महसूस किया। अगर बात आपके दिल को छू जाए, तो समझो कोशिश सफल रही।

 

सारी रचनायें मेरे दिवंगत मित्र की कहानी पर आधारित हैं या यूँ कहें कि उस कहानी के किरदारों के ख्यालों का जो सिलसिला चला, ये बस उसी का लेखा जोखा है। मैनें ज़ज्बातों के साथ उनका माहौल भी बताने की कोशिश भी की है जो मेरे और आपके हालातों से बहुत जुदा नहीं हैं, इसलिए हर अल्फ़ाज़ हरेक के लिए है। मेरे मित्र की कहानी मेरी लेखनी के माध्यम से अमर रहे, ऐसी मेरी कामना है।

 

 

कहानी खत्म हो जाती है,

किरदार ज़िंदा रहता है,

 

ज़रूरी नहीं कि मुकम्मल हो,

पर प्यार हमेशा ज़िंदा रहता है।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

गजेंद्र सिंह

गजेंद्र सिंह  एक उभरते हुए लेखक एवं कवि है। उनको करीब से जानने वालों को लगता है कि वो कवितायें ज़्यादा अच्छी लिखते हैं, क्योंकि कभी भी, कहीं भी, कुछ भी, किसी भी वकतव्य के बारे में लिख पाने में समर्थ हैं। हालाँकि, उनका व्यक्तिगत रूप से मानना है कि वो कहानी ज़्यादा अच्छी कहते हैं। हास्य, कहानी और काव्य संवेदनशीलता का संयोंजन बनाए रखते हैं। जीवन और संबंधों की व्यावहारिकता उनकी कहानियों में साफ झलकती है और उनकी कहानियों को आप अपने आस-पास के जीवन में घुला मिला पाएँगे। पेशे से एक मेडिकल डॉक्टर हैं और अन्य कई क्षेत्रों में भी ज्ञान संवर्धन में लिप्त हैं। अभी लोक स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। उनकी पहली पुस्तक "O My School, I Love You" थी और अगली उपन्यास श्रृंखला सच्ची कहानियों पर आधारित है।

Read More...

Achievements