Share this book with your friends

coffee / कॉफ़ी a love story that never fades

Author Name: Vinay Namdeo | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

यह किताब एक लड़के की कहानी है जिसमें वह अपने एक छोटे से गांव से एक बड़े शहर में पढ़ने के लिए जाता है अपने बड़े बड़े सपनों में धारियों और लोगों की उम्मीदों को साथ लेकर मैं वहां कैसे जस्ट होता है कैसे पढ़ाई करता है यह सब इस किताब की मेन कहानी है लेकिन 1 दिन उसकी जीवन में एक लड़की आती है और वह लड़की कैसे उसकी पूरी लाइफ बदल देती है यह सब आप इस किताब में पढ़ेंगे मैं उम्मीद करता हूं कि आपको शिव की कहानी बहुत पसंद आएगी

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

विनय नामदेव

सागर (म.प्र।) शहर के पास एक छोटे से शहर में जन्मे जहाँ मैं अपना अधिकांश बचपन बिताता हूँ। छोटी कच्ची सड़कों पर और गेहूँ के खेतों के आसपास खेलना, बस यही मेरे युवा दिन थे।
एक बड़े शहर में जाने के बाद, मैंने लेखन और रंगमंच के लिए अपने जुनून की खोज शुरू की। मैंने इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की है, इसलिए मूल रूप से मैं एक इंजीनियर हूं, लेकिन दिल से लेखक हूं। अपनी पढ़ाई के दौरान, मैं आमतौर पर कविताएँ लिखता हूँ, लेकिन अब मुझे कहानियाँ लिखने में ज्यादा दिलचस्पी है। वर्तमान में मैंने कल्पना और गैर-कथा श्रेणियों में लगभग 6 पुस्तकें लिखी हैं।
अपनी कहानियों से, मैं लोगों को कई संभावनाओं की एक अलग यात्रा में ले जाना चाहता हूं। और मेरा अंतिम लक्ष्य अधिक बेहतर लिखना है ताकि लोग मेरे काम का आनंद ले सकें।

Read More...

Achievements

+2 more
View All