Share this book with your friends

From the Diary of a Middle Class Boy in Hindi / फ्रोम द डायरी ऑफ़ ए मिडिल क्लास बॉय Part 1: autobiographies biographies biography hindi book hindi books inspirational books in hindi inspiring books motivational book in hindi motivational books for students self help books in hindi

Author Name: Ashok Kumawat | Format: Paperback | Genre : Biographies & Autobiographies | Other Details

इस पुस्तक में मैंने अपने कॉलेज जीवन के संघर्षों का वर्णन किया है। मैंने इस पुस्तक को लिखने का फैसला तब किया जब दोस्तों की कमी के कारण मुझे विश्वविद्यालय के अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाओं के बारे में पता नहीं चला और मेरी परीक्षा छूट गई। कई संघर्षों के बाद, मैंने अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा दी और इस पुस्तक में अपने कॉलेज के अनुभव लिखे।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अशोक कुमावत

अशोक कुमावत का जन्म 1998 में भारत के राजस्थान राज्य के एक छोटे से गाँव एमरी में हुआ। उन्होंने कॉलेज लाइफ से ही लिखना शुरू कर दिया था। उन्होंने सरकारी स्कूलों और कॉलेजों से अपनी शिक्षा पूरी की। उन्होंने 2021 में रसायन शास्त्र में मास्टर डिग्री पूरी की। वह पढ़ाई में हमेशा बहुत होशियार थे। उन्होंने जनसेवा करने के लिए लेखन का माध्यम चुना। उन्होंने अपनी मास्टर डिग्री के अंतिम सेमेस्टर में लिखना शुरू किया। उन्होंने अब तक कई किताबें लिखी हैं। उनका हमेशा से सपना रहा है कि उनके द्वारा लिखी गई किताबों को ज्यादा से ज्यादा लोग पढ़ें। वह चाहते है कि लोग उसकी किताबों से प्रेरित हों, उसे अपने जीवनकाल में दुनिया में कुछ अच्छे बदलाव लाने चाहिए। वह बहुत धार्मिक व्यक्ति हैं और शांत जीवन जीना पसंद करते हैं।

Read More...

Achievements

+4 more
View All