Share this book with your friends

Intezaar / इंतज़ार

Author Name: Radha Kumari | Format: Paperback | Genre : Others | Other Details

जीवन में जहां एक तरफ रफ्तार है वहीं दूसरी तरफ इंतजार है। किसी को अपने प्यार का इंतजार है । किसी को जीत की तू किसी को किसी के हार का इंतजार है । लेकिन यहां पर सब को किसी न किसी चीज की इंतजार ही है । इसी इंतजार पर आधारित है मेरी यह पुस्तक इंतजार जिसमें मैंने कुछ काव्य और कहानियों का संग्रह करके इंतजार को दर्शाया है प्रस्तुत है स्वरचित मेरी पुस्तक “इंतजार” ।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

राधा कुमारी

इनका नाम राधा कुमारी है और ये पटना की रहने वाली हैं। इनके पिता का नाम श्री विश्वनाथ राय और माता का नाम किरण देवी हैं। ये B. SC (zoology hons) से कर चुकी हैं। और अभी M.sc (zoology hons) से पढ़ाई कर रही हैं । इन्होनें अपनी बातों को लिखने का माध्यम हिंदी चुना ताकि जो भी इनके लेखनी को पढ़े वह उसे अपने जिंदगी से जोड़ सके क्योंकि हिंदी एक ऐसा भाषा है जिससे कि हर लोग परिचित है और यह ना सिर्फ हमारी राष्ट्रभाषा है बल्कि यह एहसास को जाताने वाली भाषा है, इसलिए इन्होनें हिंदी का चयन किया तकि ये अपने बातों को कविता,कहानी, शायरी के जरिए हिंदी की भाषा में लिखे, और लोगों के दिल में अपनी लेखनी से एक जगह बनाए। 

इन्होंने अब तक Melodic journey, the love journal, ladder of love, teacher, mom, friendship, मेरे कान्हा , कृष्णमनमोहना जैसे 30+ anthology में as a co-author लिख चुकी हैं । 

इन्होने अपनी खुद की लिखी “टूटे आईने का विश्वास ” , “इंतजार” और “कृष्णमय पद” के नाम से अपनी पुस्तकें भी प्रकाशित कर चुकी हैं। 

Instagram :- radha_ki_dairy

Read More...

Achievements