Share this book with your friends

Jyotish Dwara Sahi Samya Vivah Ka / ज्योतिष द्वारा सही समय विवाह का विवाह का सही समय ज्ञात करने की विधि / Vivah Ka Sahi Samay Jyat Karne Ki Vidhi

Author Name: Surendra Kumar Patawari | Format: Paperback | Genre : BODY, MIND & SPIRIT | Other Details

इस पुस्तक में लेखक ने विवाह के सभी प्रकार पर प्रकाश डाला है जैसे प्रेम विवाह, विलंब विवाह, अंतरजातीय विवाह, विवाह विघटन। लेखक का मुख्य उद्देश्य विवाह का सही समय यानी विवाह कब होगा पर प्रकाश डालना है। लेखक ने इस पुस्तक में इसको विस्तार से समझाया है। ज्योतिष जानने वाली को इसका विशेष लाभ प्राप्त होगा तथा सामान्य जन को भी यह पुस्तक रुचि पूर्ण लगेगी पाठकों को ज्ञात हो इस प्रकार सटीक भविष्यवाणी करने वाली यह एकमात्र उपलब्ध पुस्तक है। इस पुस्तक में सभी नए नियम प्रतिपादित किए गए हैं। जो अभी तक अनछुए रहे हैं। ज्योतिष में दिए गए नियम से उत्पन्न असमंजस को इस पुस्तक के पढ़ने के बाद समाप्त हो जाएंगे।

Read More...
Paperback
Paperback 300

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

सुरेंद्र कुमार पटावरी

सुरेंद्र कुमार पटावरी ने अपनी विशेष रुचिे के कारण ज्योतिष का अध्ययन 2001 में चालू किया उन्होंने सन 2008 में जैन विश्व भारती संस्थान लाडनूं से ज्योतिष में A ग्रेड प्राप्त किया और सन 2009 में भारतीय ज्योतिष विज्ञान परिषद (चेन्नई) से ज्योतिष विशारद किया उनके ज्योतिष में उत्कृष्ट योगदान के लिए सन 2014 में ज्योतिष कोविंद से सम्मानित किया गया । वर्तमान में वे ICAS की हैदराबाद की हिंदी शाखा में अनेक विषय को पढ़ाते हैं। लेकिन उनकी विशेषज्ञता फलित ज्योतिष में है। वह अपने विद्यार्थियों को फलित ज्योतिष में नई नई तकनीक का शोध करके पढ़ाते हैं जो आज के समय अनुसार सटीक कार्य करती है। वे भारतीय शास्त्रीय नियमों को आज के समय अनुसार परिभाषित करने का प्रयास कर रहे हैं ।जिनमें उनको सफलता भी मिल रही है।

Read More...

Achievements

+2 more
View All