Share this book with your friends

Kavya Vaani Part - 1 / काव्य वाणी भाग-1

Author Name: Chandni Sethi Kochar | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

काव्य प्रतिभाएँ कविता की तरह विविध हैं और प्रकाशित होने के लिए एक अच्छा मंच मिलना किसी सम्मान से कम नही है इसलिए काव्य वाणी के दो भाग प्रकाशित करने का निर्णय लिया गया! ताकि हर रचनाकार को इस पुस्तक में स्थान मिल सके ! लेकिन अब वो वक्त आ गया है, जब आप सभी को मुझे काव्य वाणी भाग -1 से मिला देना चाहिए! जिसमें देश भर की काव्य प्रतिभाओं ने हिस्सा लिया है !

अपने दम पर विषयों को चुनने की स्‍वतंत्रता भी काव्य वाणी में दी गई, ताकि सभी रचनाकार अपनी पसंद की रचना लिख सके! मैंने उन्ही कविताओं को चुना है! जिनमें अर्थ और गहराई दोनों थे ! अपने अनुभवों से हर रचनाकार ने अपनी रचनात्मक भावना को इस काव्य संग्रह में दिखाया है और काव्य वाणी भाग-1 के माध्यम से अपने विषयों के साथ एक नया प्रयोग किया है ! मुझे उम्मीद है कि पाठकों को इस काव्य संग्रह में अवश्य ही नया पढ़ने को मिलेगा!

          

  लेखिका एवम् संपादक

चाँदनी सेठी कोचर

   दिल्ली

Read More...
Paperback
Paperback 555

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

चाँदनी सेठी कोचर

चाँदनी सेठी कोचर हिंदी में M.A है उन्होंने बी.एड, और बी.ए भी किया हुआ है ! हिंदी लेखन और पाठन में विशेष रुचि रखती है, रचनात्मक ख़ुशमिज़ाज और मिलनसार व्यक्तित्व उनकी सरल पहचान है ! जीवन में बहुत से गुणी मित्रों का साथ और प्यारा सहयोगी परिवार उनकी अमूल्य निधि है ! उनकी कविताओं और कहानियों में समाज के कुंठित सोच को बदलने की क्रांति और उनके स्वच्छंद विचारों को प्रकट करने की प्रतिभा दिखायी पड़ती है ! उपलब्धियाँ ; अभी तक 200 से भी अधिक रचनायें विविध पत्र - पत्रिकाओं में प्रकाशित हो चुकी है ! कई साझा संग्रह और एक एकल पुस्तक (ख्यालों का बगीचा 2019) और अभी हाल में उनकी पुस्तक " दिल छूती वाणी " आई है ! जो खास कर बच्चों और उनके माता -पिता के लिए लिखी गई है !  अभी तक इन्हें कई सम्मनो से भी नवाज़ गया है, जिनमे प्रमुख “ जयपुर रत्न सम्मान” “बेस्ट वुमन राइटर ओफ़ 2019” आदि है ! 

Read More...

Achievements