Share this book with your friends

Masrooqa Khwab / मसरूका ख्वाब

Author Name: Ansh Chauhan | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

मसरूका ख्वाब दो प्रेमियों के एक साथ रहने के ख्वाब से लेकर साथ रहने और बिछड़ने तक के सफर की कहानी है। इस कहानी के मुख्य किरदार हैं वनिका और अंश। इस कहानी में ख्वाब पुरे भी होंगे और टूटेंगे भी , लेकिन कुछ ख़ुशी के पल बिताना हर शख्स चाहता है। क्या वनिका के ख्वाब पुरे होंगे जो वो सालों से देखती आ रही थी और कुछ वो ख्वाब जो वनिका ने कॉलेज में कदम रखने से पहले संजोये थे। इस ख्वाबों की दुनिया में साथ ले जाने के लिए हम दोनों यानि मैं अंश चौहान और मेरी सहायक लेखिका रश्मिता महाराणा लाये हैं एक प्रेम कहानी। उम्मीद है आप हमें ढेर सारा प्यार देंगे।  

Read More...
Paperback
Paperback 260

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अंश चौहान

ये आशीष चौहान हैं। ये कान्हा की नगरी मथुरा के रहने वाले हैं। इनके दोस्त इनको अंश नाम से बुलाते हैं। यही इनका कलम नाम है _अंश।इनका लेखन 2018 में शुरू हुआ और अभी तक निरंतर है। इनकी प्रमुख लेखन विधाएं कविता , शायरी, और कहानियां हैं। अगर आप इनकी रचनाएं पढ़ना चाहते हैं तो आप इन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो कर सकते हैं : @voiceof_anshchauhan
इनका मानना है कि कोई व्यक्ति जो अपने भावों को बता नहीं सकता , वो उन भावों को शब्दोें के साथ पिरो कर बता सकता है। अभी तक ये 15 साझा काव्य संकलनों में अपनी कविताएं दे चुके हैं। 2 एकल पुस्तकें भी लिख चुके हैं।

Read More...

Achievements