Share this book with your friends

Mera Swatantra Bharat Swatantra Hum / मेरा स्वतंत्र भारत स्वतंत्र हम

Author Name: Yogesh Gurjar Chinu & Himanshu Gautam | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

यह बुक जिसका नाम स्वतंत्र भारत स्वतंत्र हम है। इसमें स्वतंत्रता दिवस विचार पेश किए गए हैं, इसमें 50  सह-लेखकों ने अपने अपने विचार प्रस्तुत किये हैं। एक देश स्वतंत्र होना कितना जरूरी है और उसका क्या महत्त्व होता है।स्वतंत्रता दिवस सिर्फ छुट्टी का एक दिन के रूप में याद नहीं रखना चाहिए बल्कि उस दिन का महत्त्व है हमारे लिए और भारत देश के लिए यह हमें याद रखना चाहिए और अपनी आने वाली पीढ़ी को बताना चाहिए। हमारे लाखों स्वतंत्रता सैनियों ने अपनी जान गवाई तब जाकर हमने यह स्वतंत्रता पाई। 

यह किताब आखिरी कलम पब्लिकेशन द्वारा पब्लिश हुई है। इसके कम्पाइलर योगेश गुर्जर चीनू व हिमांशु गौतम है।

Read More...
Paperback
Paperback 160

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

योगेश गुर्जर चीनू एवं हिमांशु गौतम

इनका नाम योगेश गुर्जर है और निक नेम चीनू है, यह उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले से है। इन्हें थॉट्स लिखना और पढ़ना बहुत पसंद है, पोएट्री और कोट्स 1300 से ज्यादा लिख चुकी है। इन्होंने राइटिंग में 15 अवार्ड अपने नाम किये हैं। यह व्चमद डपब भी करती हैं। 600 अन्थोलॉजी  में सह लेखक के रूप में लिख चुकी है। इनकी पहली सोलो बुक जिसका नाम (सच्ची बातें चीनू) है।

हिमांशु गौतम लेखन एवं कला का शौक रखते है । आठ माह पूर्व ही इन्होंने लिखना आरंभ किया था । इस आठ माह के सफर में आयुषी एवं रीना जिन्हें ये अपना गुरु और दोस्त मानते है, ने इन्हें सहयोग एवं प्रोत्साहन प्रदान किया है हिमांशु काव्य संग्रह कलम से बिखरे मोती के संयोजनकर्ता,पुस्तक मेरे ख्यालों की पंक्ति के लेखक Broken promises स्वतंत्र भारत स्वतंत्र हम एवं काव्य संग्रह संगम, पुनर्संगम, अल्फाज, गहन विचार, अनछुए पल दास्तां-ए-दोस्ती, ममता की मूरत माँ 3M-Mamta Ki Murat, Shadows of Sunse के सह-लेखक भी हैं ।

Read More...

Achievements

+4 more
View All