Share this book with your friends

Millionaire Raj Yoga with Bhrigu Nandi Nadi and Parashar's Kendra Triangle, Panphar and Apokilam Bhavas / भृगु नंदी नाड़ी और पराशर के केंद्र त्रिकोण, पणफर, अपोकिलम भावो से करोड़पति बनने के राजयोग How to see Rajyog to become a millionaire with Rahu and Jupiter ascendant in Bhrigu Nandi Nadi / कैसे देखे कुंडली में अमीर बनने के और करोड़पति बनने के राजयोग

Author Name: S. Prakash | Format: Paperback | Genre : BODY, MIND & SPIRIT | Other Details

यह पुस्तक राज योग और करोड़पति के संयोजन को डिकोड करने के बारे में है।

लेखक ने राज योग और करोड़पति के संयोजन को डिकोड करने के लिए भृगु नंदी नाड़ी और पराशर ऋषि के नीचे दिए गए सिद्धांतों को अपने केस स्टडीज से समझाया है:

1. भृगु नंदी नाड़ी में राहु के साथ राज योग और करोड़पति योग।

2. भृगु नंदी नाड़ी में बृहस्पति के साथ राज योग और करोड़पति योग।

3. पराशर ऋषि के केंद्र और त्रिकोण सिद्धांत से राज योग और करोड़पति योग।

4. विपरीत राज योग के साथ राज योग और करोड़पति योग।

5. अपोकिलम भावों के साथ राज योग और करोड़पति योग।

6. पणफर भावों के साथ राज योग और करोड़पति योग।

Read More...
Paperback
Paperback 2468

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

एस. प्रकाश

एक विज्ञान स्नातक और परियोजना प्रबंधन प्रमाणित, जिन्होंने 17 वर्षों तक आई टी में काम किया। दिल्ली में जन्मे और पले-बढ़े, और बाद में आईटी में अपना करियर बनाने के लिए बैंगलोर चले गए।

वह प्रकृति के एक गहन पर्यवेक्षक है और अपना अधिकांश समय ज्योतिष और अन्य दार्शनिक मामलों जैसे पौराणिक कथाओं और आध्यात्मिकता से संबंधितशोध कार्यों में व्यतीत करते हैं.

दोस्तों और परिचितों के लिए उनकी भविष्यवाणियों के बाद ही यह सच हुआ और फिर उनका एक ज्योतिषी बनना तयहुआ। एक पेशेवर सलाहकार के रूप में, वह जानकारी संकलित करते हैं और कुंडली को डिकोड करने के अपने अनूठे तरीके से समस्याओं का समाधानढूँढ़ते हें.

एस प्रकाश 2007 से वैदिक ज्योतिष का अभ्यास कर रहे हैं, जब वे पहली बार अपने गुरु श्री जे एन शर्मा जी से मिले थे और तब से वे ज्योतिष की विभिन्न शाखाओं पर शोध कर रहे हैं, जैसे कि जैमिनी ज्योतिष, लाल किताब ज्योतिष, केपी ज्योतिष, अंक ज्योतिष, चिकित्सा ज्योतिष, प्रश्न, एस्ट्रो वास्तु, और लाल किताब वास्तु।

एस प्रकाश ने पिछले कुछ वर्षों में कुण्डली के वंशागत श्रापों और दोषों के गहरे अर्थों को समझने और जीवन के इन रहस्यों को कैसे सुलझाया है, इस पर गहन शोध किया है। 

Read More...

Achievements

+16 more
View All