Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Prabuddh Hindu – Samarth Rashtra / प्रबुद्ध हिन्दू – समर्थ राष्ट्र विद्यावन्तं यशस्वन्तं लक्ष्मीवन्तं जनं कुरू / Vidyavantam Yashaswantam Lakshmivantam Janam Kuru

Author Name: M. Jayshanker Bhatt | Format: Paperback | Genre : Religion & Spirituality | Other Details

प्रबुद्ध हिन्दू – समर्थ राष्ट्र में लेखक सनातन धर्म के संगठनात्मक स्वरूप को क्रमबद्ध ढंग से इस प्रकार प्रस्तुत करते हैं कि हिन्दू धर्म की सम्पूर्ण संगठनात्मक जानकारी एक ही पुस्तक में समाहित हो गई है।  

यह अद्भुत पुस्तक अनेक प्रश्नों के उत्तर देती है।अनेक शंकाओ का समाधान करती है और हिन्दू धर्म की स्पष्ट रुपरेखा प्रस्तुत करती है। यह नास्तिकों एवं विधर्मियों के कुतर्कों के विरुद्ध धर्म की प्रतिष्ठा करने योग्य बल एवं समझ देती है।

शिवसंकल्प युक्त यह पुस्तक हिन्दू धर्म रूपी वटवृक्ष की झडों को सींचने के लिए लिखी गई है। यह पुस्तक संग्रहणीय एवं हर परिचित को उपहार देने योग्य है।

Read More...
Paperback
Paperback 199

Inclusive of all taxes

Delivery by: 8th Aug - 11th Aug

Also Available On

एम. जयशंकर भट्ट

बहुश्रुत, स्वाध्यायप्रिय, शिक्षाविद्, विचारक एवं लेखक महेश राजस्थान के जनजाति अंचल में शिक्षा के प्रचार-प्रसार एवं पर्यावरण संरक्षण के लिए समर्पित है। आशीर्वाद शैक्षणिक संस्थान के प्रबंधन एवं एक गैर लाभकारी संगठन हरे कृष्ण शिक्षा सेवा एवं विकास समिति का अध्यक्षीय कार्य सँभालते है।

Read More...