Share this book with your friends

Sia / सिया: फ्रॉम दी वर्ल्ड ऑफ़ लव From the world of love

Author Name: Vinay Namdeo | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

यह कहानी आईटी उद्योगों और कार्यालयों में होने वाले प्रेम और आधुनिक पुरुषों और महिलाओं के विकास और उनके द्वारा  जीवन मे आने वाली  कई बाधाओं  को दूर करने के बारे में है। कहानी पाठक को दुनिया और भारत के विभिन्न शहरों में ले जाती है और उनसे रूबरू करवाती है । यह, यह  भी बताती है कि लोगों का एक छोटा सा  समूह कैसे अप्राकृतिक और दुखी लोगों के जीवन को बदलने में मदद कर सकता है।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

विनय नामदेव

सागर (एमपी) शहर के पास एक छोटे से गांव  में जन्म हुआ , जहाँ मैं अपना अधिकांश बचपन बिताया । छोटी -कच्ची सड़कों पर और गेहूँ के खेतों के आसपास खेलना  बस यही मेरे बच्चपन के  दिन थे।
एक बड़े शहर में जाने के बाद, मैंने लेखन और रंगमंच के लिए अपने जुनून की खोज शुरू की। मैंने इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की है, इसलिए मूल रूप से मैं एक इंजीनियर हूं लेकिन दिल से मैं एक लेखक हूँ ,  एक कहानीकार हूँ । अपनी पढ़ाई के दौरान, मैं आमतौर पर कविताएँ लिखता था, लेकिन अब मुझे कहानियाँ लिखने में ज्यादा दिलचस्पी है। वर्तमान में, मैंने कल्पना और गैर-कथा श्रेणियों में लगभग 6 किताबें लिखी हैं।
अपनी कहानियों से, मैं लोगों को कई संभावनाओं की एक अलग यात्रा में ले जाना चाहता हूँ । और मेरा अंतिम लक्ष्य अधिक बेहतर लिखना है ताकि लोग मेरे काम का आनंद ले सकें।

Read More...

Achievements

+2 more
View All