Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Taabeer / ताबीर

Author Name: Sangeeta Sharma | Format: Hardcover | Genre : Poetry | Other Details

जैसे जैसे हम जीवन के पृष्ठ पलटते हैं,अनेक भावनायें जैसे दर्द, प्रेम, उल्लास, रोमांच, रिश्तों के उत्सव मानस पटल पर अंकित हो जाती है। ये उद्ग़ार इस उथले जगत मैं अपने अंतर्मन से बात, आत्म दर्शन तथा हमारी पावन भावनाओं से हमारा परिचय कराने मै सक्षम होते हैं।

ताबीर पुस्तक मोहब्बत के रिश्ते की शुद्ध भावनाओं को दिव्य सूत्र मैं पिरोती है, साथ ही ऐसे रूहानी रिश्तों को खोने और पाने की गहराई के भाव को दर्शाती है। पुस्तक ये प्रश्न भी उठाती है कि क्या रिश्तों के लिए मंज़िल आवश्यक है अथवा अनंतकाल तक भावपूर्ण मिलन का परमानंद वरदान स्वरूप अनुभव ही पर्याप्त हैं।

ताबीर पुस्तक की दिल छू लेने वाली शायरी आपको सच्चे और रूहानी रिश्ते की गहराई से रूबरू कराती है। ताबीर पुस्तक अनेक प्रश्नो के उतर देते हुए आपकी असमंजस को दूर करने तथा प्रत्येक पाठक को आनंद और भावनाओं के उतार-चढ़ाव् का झूला झुलाने में समर्थ होगी ऐसी आशा है।

Read More...
Hardcover

Also Available On

Hardcover 595

Inclusive of all taxes

Delivery by: 12th Oct - 15th Oct

Also Available On

संगीता शर्मा

उत्तर-भारत की रोमानी और रूहानी धरती पर पली बड़ी शायरा संगीता हिर्दये से आशवादी और रोमांटिक है। उन्होंने पीड़ा मे आनँद की अनुभूति करके कल्पना की एक अनोखी दुनिया बनाकर समदर्शी लोगों का मार्ग प्रशस्त किया। उन्होंने अपने दार्शनिक अन्दाज़ में प्रेम के जुनून को गहरी शायरी में बयान किया। उनकी शायरी में आध्यात्मिकता और सूफ़ियाना अन्दाज़ देखने को मिलता है। उनकी शायरी आत्मा की खोज है। उनके अनुसार प्रेम दो आत्माओं के मिलन से उत्पन्न दिव्य आभा है । उनकी शायरी बिना शर्त प्रेम को परिभाषित करती है।

Read More...