Share this product with friends

Taaza Coffee Thoughts

Author Name: Dimple Trivedi | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

ललित कुमार के शब्दों में, "मेरी बातचीत मेरी बैसाखी से प्रज्वलित होती है।"

जब सावधान पालन की आवश्यकता होती है, तो यह 'आई' के साथ परामर्शदाता होता है जो पोल स्टार बन जाता है।

'ताज़ा कॉफी शेर' संगीत का एक संग्रह है, जो स्वंय के साथ एक वार्तालाप है, विभिन्न अर्थों में मानवीय व्यवहार को परिभाषित करता है। आप अपने 'मूड स्विंग्स' के ऊपर एक गर्म, झागदार कप कॉफी और पॉन्डर के साथ बैठ सकते हैं जो आपको अपने आप को देखने के लिए जाँच करता है। क्योंकि दर्पण के साथ बदले गए शब्द कड़वे और सच्चे होते हैं जबकि छोटी-छोटी बातें विषैला काढ़ा होती हैं।

Read More...

Sorry we are currently not available in your region. Alternatively you can purchase from our partners

Also Available On

Sorry we are currently not available in your region. Alternatively you can purchase from our partners

Also Available On

Dimple Trivedi

लेखन मेरे बचपन के साथी के रूप में आया। मैं 7 वीं कक्षा से शुद्ध हिंदी में लिख रहा हूं। इसके बाद, मेरे आदर्श क्रांतिकारी थे, और मेरे लेखन सामाजिक बाधाओं के इर्द-गिर्द घूमते थे। वे मुझे तारीख तक प्रेरित करते हैं।

ये रचनाएँ मेरी डायरी के पन्नों को दागती रही क्योंकि मैंने शादी कर ली। इसके अलावा, कई भौतिक मंच नहीं थे जो युवा लेखकों को मेरे दिनों में वापस बुलाते थे। इसलिए, मुझे अपनी डायरी में एक मंच मिला जिसमें सकारात्मक विचारों की एक श्रृंखला दिखाई गई और एक आशावादी सार दिया।

एक मंच के लिए मेरा पहला बड़े पैमाने पर वास्तविक समय का प्रदर्शन जो मेरे विचारों को प्रदर्शित कर सकता है फेसबुक के रूप में आया। लगभग 8 साल हो गए हैं और मुझे अभी भी तारीफ और शिकायतें मिलती हैं, दोनों ही मुझे वास्तविक जीवन, असफलताओं और अंधेरे को देखने का अलग रास्ता दिखाती हैं। एक दृष्टि किसी के व्यक्तित्व को पूरी तरह से बदल सकती है और मैं सकारात्मकता लाने के लिए ध्यान केंद्रित करता हूं।

Read More...