Share this book with your friends

Tishnagi / तिश्नगी Pyaar ki bhini si Khusbhoo/प्यार की भीनी सी खुशबू

Author Name: Kaushambi Kaushal | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

इस पुस्तक को लिखने के पीछे एक लंबी यात्रा है। तिश्नगी उर्दू शब्द है जो “इच्छा” को संदर्भित करता है। यह लेखक की लंबी इच्छा थी। यह सब युवा लड़की की भावनाओं के साथ शुरू हुआ जो रोमांस के शब्दों के साथ प्यार में पड़ती है। इस किताब की हर कविता में दर्द, प्यार और रोमांस की अभिव्यक्ति है जो आपके दिल को छू जाएगी। यहां चित्रित हर चीज में प्रेम की अभिव्यक्ति है। यह लेखक की पहली पुस्तक है। यह किताब आपको फिर से प्यार में डाल देगी।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

कौशाम्बी कौशल

कौशाम्बी धैर्य और साहस की लड़की है। जब मैं उससे पहली बार मिली , तो मैं सहज रूप से जानती  थी , वह एक सुनहरे दिलवाली  व्यक्ति है। हमारी दोस्ती हालांकि अविश्वसनीय रूप से पुरानी नहीं है, लेकिन शाश्वत है। उनकी चिरस्थाई मुस्कान उनकी ताकत है।  उसकी मुस्कुराहट किसी के दिल तक पहुँच सकती  है और अब मैं देख सकती हूँ, उसकी शुद्ध मुस्कान और विचार उसकी कविता में भी आ गए हैं। वह अत्यधिक रचनात्मक है। उसकी रचनात्मकता उसके शब्दों और उसके परिवेश में भी परिलक्षित होती है। जिस तरह से वह कपड़े पहनती है, बोलती है और लोगों का अभिवादन करती है वह सब उसकी शुद्ध आत्मा का प्रतिबिंब है। हालाँकि मैं एक प्रवीण उर्दू पाठक या लेखक नहीं हूँ लेकिन मैंने जो कुछ भी पढ़ा है, मैं कौशाम्बी के जीवन का सार उनके लेखन में देख सकती हूँ। वो सभी की  सबसे अच्छी दोस्त। आप हमेशा वैसे ही बनी  रहें जैसी आप हैं।

वत्सला गुरहा (लेखक की सहेली)


कौशाम्बी मेरी बड़ी बहन है। अविश्वसनीय रूप से कम उम्र से ही उनकी पढ़ने में रुचि स्पष्ट हो गई थी और उनका शौक उनकी शैक्षणिक योग्यता में देखा जा सकता है। एक लेखक के रूप में वह बहुभाषी और भावुक पाठक हैं। वह अपने लेखन के माध्यम से एक पाठक को एक कल्पनाशील जगह पर ले जाने की क्षमता रखती है। उनके लेखन की मुख्य बात यह है कि पाठक न केवल समझ सकता है, बल्कि महसूस भी कर सकता है। मुझे उसकी उपलब्धि पर गर्व महसूस हो रहा है। यह उनकी पहली पुस्तक है जिसमें मैं सभी को शुभकामनाएं और ढेर सारा प्यार देती हूं। मैं उसकी बहुत सारी सफलता की कामना करती हूं और चाहती हूं कि लोग उसकी कविता को पसंद करें जैसे मैं करती हूं।

रतनप्रिया (लेखक की बहन)

Read More...

Achievements