10 Years of Celebrating Indie Authors

Share this book with your friends

vyavahaar ko bhaashan mein badalane kee 11 saptaah kee yaatra / व्यवहार को भाषण में बदलने की 11 सप्ताह की यात्रा der se baat karane vaalon ke maata-pita aur dekhabhaal karane vaalon ke lie kaaryapustika

Author Name: Marci Melzer | Format: Paperback | Genre : Educational & Professional | Other Details

किसी भी देर से बात करने वाले को भाषण के समय का आनंद लेने में मदद करें

माता-पिता और देखभालकर्ता इस कार्यपुस्तिका में रणनीतियों का उपयोग करके अशाब्दिक संचारकों को व्यवहार को भाषण में बदलने के लिए प्रेरित कर सकते हैं।

रणनीतियाँ बच्चे और वयस्क के लिए मज़ेदार होती हैं क्योंकि आप समस्याओं को हल करने के लिए एक साथ जुड़ते हैं और अपनी पसंद की चीज़ें बनाते हैं।

प्राकृतिक भाषा सीखने के अवसर पैदा करें और अपने बच्चे को वे शब्द सिखाएं जिनकी उन्हें दुनिया के साथ अपनी बुद्धि साझा करने की आवश्यकता है।

बेहतर परिणाम खुद पाएं

Read More...
Paperback
Paperback 2900

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

मार्सी मेल्ज़र

मार्सी मेल्ज़र, एम.एड./एसएलपी एक लेखक, सहज, वाक्-भाषा रोगविज्ञानी और भाषा सुविधा सलाहकार हैं। ऑनलाइन वेव्स ऑफ कम्युनिकेशन प्लेटफॉर्म बनाने से पहले उन्होंने सभी देर से बात करने वालों के साथ 3 दशकों से अधिक समय तक थेरेपी और पेरेंटिंग कोचिंग प्रदान की है।

मार्सी की किताब, यूट्यूब चैनल और ऑनलाइन कोचिंग संसाधन दुनिया भर के माता-पिता को अपने बच्चों से स्वाभाविक रूप से बात करना सीखने में मदद करते हैं। WavesofCommunication.com पर और जानें

Read More...

Achievements