Share this book with your friends

Neelpankh / निलपंख इंदिरापति की खोज में

Author Name: Surendra N | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

भारत अपने आध्यात्मिक खजाने के लिए जाना जाता है। भारत में महान संत हमेशा लोगों का भला करने के लिए उत्सुक रहते हैं। सामान्य तौर पर, वे मानव जीवन में वास्तविक शांति और समृद्धि प्राप्त करने के लिए सही रास्ता दिखाकर समाज में जागरूकता लाने का प्रयास करते हैं। हालाँकि,  आधुनिक दुनिया के लोग शांति का अर्थ समझने में असमर्थ हैं और इसे अपने वांछित क्षेत्र में खोजने की कोशिश करते हैं। यह अनुचित ज्ञान या मार्गदर्शन के कारण हो सकता है जो वे दूसरों से आत्मसात करते हैं। इस प्रकार, यह पारिवारिक दायरे की सीमाओं के भीतर और स्वार्थी बादलों के नीचे लोगों के साथ भी बहस, संघर्ष, गलतफहमी और क्रूर लड़ाई के प्रकोप की ओर ले जाता है।


  साथी मनुष्यों के बीच शांति बिखेरने के लिए लोगों को आंतरिक शांति की आवश्यकता के बारे में प्रबुद्ध बनाना। इस पुस्तक का मुख्य उद्देश्य सरल है, यदि आप ज्ञान के इस उदार, उदार मार्ग को वास्तविकता में लागू करते हैं तो आप अपने भीतर के सच्चे स्वर्ग को देखेंगे और अनुभव करना शुरू कर देंगे। उनके पदचिन्हों पर चलकर।


  "जब कोई भौतिक आनंद और सच्चे आनंद के बीच के अंतर को समझता है, तो भौतिकवादी आनंद दूर हो जाता है और उसके जीवन में शांति, खुशी, ज्ञान, आनंद और असीमता आ जाती है।"

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

सुरेन्द्र एन

उनके चरण कमलों का दास बनने का प्रयास कर रहे हैं; जो सबसे दयालु उदार स्वरूप "श्री श्री राधा नटवर"। जिनकी दया से सब कुछ हो संभव है। लेखक का जन्म बेंगलुरु में हुआ था, और बेंगलुरु नगर विश्वविद्यालय में वाणिज्य विभाग का छात्र है। उन्होंने 'द फीलिंग्स', 'एब्रॉड जर्नी' संकलन लिखी है जो १०२१ में प्रकाशित हुआ था। सुरेंद्र एन हमेशा प्रकाश और आशा की किरण के तहत अपने विचारों को शब्दों के माध्यम से व्यक्त करना चाहते थे। यह उनके वर्णन की पहली पंक्ति है जिसके तहत उन्होंने निम्नलिखित पुस्तक में आध्यात्मिकता की अवधारणा को बहुत ही सरल तरीके से समझाने का प्रयास किया है। उन्हें आशा है कि यह उनके दिव्य चरणों के लिए दिशा के अवशेष होंगे।

Read More...

Achievements