Share this book with your friends

SPIRITUAL TIME / दिव्य समय

Author Name: Saurabh Suman | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

जब आप अपने विचारों को अपनी वास्तविकता से मिलाने के लिए सकारात्मक सोच की शक्ति का उपयोग करते हैं, तो आप आकर्षण के नियम का उपयोग कर रहे हैं।
इस समय, अपनी सहायता के लिए अपने मार्गदर्शकों और स्वर्गदूतों को बुलाएँ। आध्यात्मिक रूप से विकसित होने और जीवन में अपने लक्ष्य प्राप्त करने के लिए निम्नलिखित पर ध्यान केंद्रित करें:
पुष्टि, विचार, दृश्य, सकारात्मक ऊर्जा और आपके व्यक्तिगत लक्ष्य।
सावधान रहें कि ऐसी किसी भी चीज़ पर ध्यान न दें जो आपको चिंतित कर रही हो या आप पर दबाव डाल रही हो; इसके बजाय, अपने दृष्टिकोण को उपचार, सुरक्षा, सकारात्मकता और हल्के काम में बदलें।
याद रखें कि आप जिस चीज पर अपना दिमाग लगाते हैं उसे आकर्षित करने और बनाने की क्षमता रखते हैं। आप जो कुछ भी पूरा करने का निर्णय लेते हैं उसमें आपका समर्थन किया जाता है।
सुबह तीन बजे उठना दिव्य ऊर्जा और आशावाद को प्रसारित करने का एक दुर्लभ अवसर है।
चूंकि "अतीत, वर्तमान और भविष्य" को भी संख्या 3 द्वारा दर्शाया जाता है, आप इस अवसर का उपयोग अपने जीवन के बारे में सोचने और होने वाली अच्छी चीजों और परिवर्तनों के लिए तैयार होने के लिए कर सकते हैं। यह भयावह हो सकता है और महसूस भी हो सकता है; यदि आप इनमें से किसी भी भावना का अनुभव करते हैं, तो अब अपने दोस्तों, परिवार और आध्यात्मिक नेताओं तक पहुंचने का आदर्श समय है। इस दौरान प्रार्थना करें. ईश्वर से प्रार्थना करें कि वह आपको मिलने वाले किसी भी प्रतिकूल विचार, आत्मा या ऊर्जा से शक्ति और सुरक्षा दे।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

सौरभ सुमन

सौरभ सुमन योग्यता से एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं। वह एक लेखक, सामाजिक कार्यकर्ता और उद्यमी हैं। हाल ही में उन्हें कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया, नई दिल्ली में उभरते युवा लेखक का पुरस्कार मिला।एक युवा लेखक, जिन्होंने बहुत ही कम समय में विभिन्न शैलियों पर 30+ से अधिक पुस्तकें प्रकाशित की हैं। उन्हें विभिन्न पुरस्कार और सम्मान प्राप्त हुए हैं। उन्हें NAAC A++ मान्यता प्राप्त पारुल विश्वविद्यालय के लोकतांद्रा क्लब में प्रतिष्ठित वक्ता के रूप में आमंत्रित किया गया था। उनकी पहली पुस्तक व्हेन लाइफ स्टार्ट प्लेइंग की टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा समीक्षा की गई। वह अपने एनजीओ वर्ल्ड हीलिंग सोसाइटी फाउंडेशन के मोक्ष प्रोजेक्ट के माध्यम से वडोदरा के सुंदरपुरा गांव में वंचित महिलाओं को रोजगार देकर और छोटा उदेपुर में आदिवासी समुदाय के उत्थान के लिए काम करके महिला सशक्तिकरण के लिए प्रबंध निदेशक के रूप में काम कर रहे हैं। *युवा उभरते लेखक होने के लिए राष्ट्रीय उपलब्धि पुरस्कार 2022

Read More...

Achievements