Share this book with your friends

The Rebirth of the Immortal Phoenix / फीनिक्स एवं अमरपक्षी का पुनरुज्जीवन आत्मनिरीक्षण, पुनःजागृति के लिए एक प्रेरणा।

Author Name: Sachin Kate | Format: Paperback | Genre : Self-Help | Other Details

फीनिक्स एवं अमरपक्षी का पुनरुज्जीवन –  आत्मनिरीक्षण पुनः जागृति के लिए एक प्रेरणा।

किसी के जीवन में एक समय ऐसा आता है जब परिवर्तन के लिए केवल एक क्षण की आवश्यकता होती है। यह स्वयं का, आपके जीवन का, आपके कार्य या करियर का या सभी जुड़े हुए क्षेत्रों का संपूर्ण परिवर्तन हो सकता है। मैं भी ऐसे ही अनुभवों से गुज़रा हूँ; लेकिन मेरी सच्ची जागृति तब हुई जब मैंने शास्त्रीय पौराणिक कथाओं में फीनिक्स और उसके पुनर्जन्म के बारे में पढ़ा। उभरता हुआ फीनिक्स सद्गुण और अनुग्रह का प्रतीक है, पुनरुत्थान और जीत का प्रतिनिधित्व करता है। फीनिक्स अपनी राख से उभर के आया था; मेरे जीवन में निराशाओं से ऊपर उठने के लिए यह एक प्रेरणा बन गई और इसलिए यह उपाधि मिली।

आत्मनिरीक्षण पुनः जागृति के माध्यम से आप अपनी सभी ऊर्जाओं और क्षमताओं को अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए केंद्रित कर सकते हैं। यह पुस्तक जीवन की ऐसी घटनाओं, व्यावहारिक अनुभवों का एक संग्रह है, इन अनुभवों को आपके सामने लाने के लिए एकत्रित किया गया है। इन अनुभवों ने मेरी जिंदगी बदल दी. इसे अपने जीवन में लागू करें और एक नया बदलाव लाएं।

अनुभव जो आपको यह कहने पर मजबूर कर देंगे – "हाँ यही वह पल है जिसके लिए मैं तरस रहा था"।

Read More...
Paperback
Paperback 350

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

सचिन काटे

सचिन काटे  - लेखक, लेखक, ब्लॉगर, वर्डस्मिथ, जीवन के अनुभवों को दैनिक जीवन के ताने-बाने में बुनते हैं। उनके लेखन की शैली में स्व-सहायता, चेतना, जागरूकता और प्रेरणा से लेकर पूर्वज्ञान, पूर्वाभास, दूरदर्शिता, असाधारण अनुभव और दैवीय हस्तक्षेप जैसे अधिक गंभीर लेखन शामिल हैं। उनके संस्मरण - अनटोल्ड - मेमोयर्स ऑफ अ डिफरेंट काइंड सहित अब तक उनकी 6 पुस्तकें नोशन प्रेस द्वारा प्रकाशित हैं और किंडल और पेपरबैक दोनों संस्करणों में उपलब्ध हैं।

Read More...

Achievements