Share this book with your friends

When The Two Seas Meet / जहाँ दो समन्दर मिलते हैं सास के आंतरिक संघर्षों को मार्गदर्शन / Navigating a Mother-in-law's Internal Struggles

Author Name: Mumtaz Raffi, Umm Muhammad | Format: Paperback | Genre : Religion & Spirituality | Other Details

और वही है जिसने दो समंदरों को मिलाकर रखा है । एक मज़ेदार, मीठा , तो दूसरा कड़वा और खारा। और दोनो के बीच एक पर्दा है। एक रुकावट है जो उन्हें मिलने से रोके हुए है।

(सूरह अल फ़ुरक़ान :53)

मां से अच्छी सास बनने तक का सफर संघर्षपूर्ण है, क्योंकि यह भूमिका एक सुखद परिवार के अस्तित्व के लिए ज़रूरी है।एक रोल मॉडल बनते हुए ख़ुशियों, बरकतों और निस्वार्थ जीवन जीने के लिए आपको लगातार अपना मूल्यांकन करने और ख़ुद को जवाबदेह होने की आवश्यकता रहती है। 

इस किताब में दिल को छू लेने वाली बातों का एक ख़ज़ाना है। जिनका उद्देश्य इस्लामी नज़रिये में आपकी ‘संवाद की कौशलता’ में सुधार और उसे मज़बूत बनाना है। ताकि आप अल्लाह का कुर्ब (निकटता) पा सकें।  

Read More...
Paperback
Paperback 360

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

मुमताज़ रफ़ी, उम्म मुहम्मद

मुमताज़ रफ़ी के पास इस्लामिक ऑनलाइन यूनिवर्सिटी से डिग्री है। लाभकारी इस्लामी साहित्य लिखने के जुनून ने उन्हें इस पुस्तक का सह-लेखक बनने के लिए प्रेरित किया। 

उम्म मुहम्मद इस्लामिक अध्ययन के दुबई स्थित छात्र हैं।

व्यवसाय प्रबंधन में स्नातक की डिग्री के तहत पढ़ाई की है।अकीदह, तफसीर, Fiqh, व्याकरण, तजवीद  और इस्लामी विज्ञान आदी क्षेत्रों में योग्य शिक्षक  के नाते पढ़ा चुके हैं।

वह एक मां, सास और दादी हैं। उनके अन्य शीर्षकों में ‘इस्लाम में समय प्रबंधन की सुंदरता’ और ‘शैतान और नफ़्स हमारे सबसे मजबूत दुश्मनों पर काबू पाना ‘ शामिल हैं!

Read More...

Achievements