Share this book with your friends

Agra to Delhi - Ek Adhura Safar / आगरा टू दिल्ली - एक अधूरा सफर

Author Name: Shaili Jain | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

“आगरा टू दिल्ली - एक अधूरा सफर”

प्रेम कहानियों की एक खासियत होती है, कि अक्सर ये पूरी नहीं होती, क्योंकि प्रेमियों का मिलना यानी उनका बंधन में बंधना और प्रेम कोई बंधन नहीं, अपितु दुनिया के सभी बंधनों से मुक्ति का दूसरा नाम है। अल्हड़ सी उम्र का लगाव कब दबे पाँव यौवन में प्रेम की सीढ़ियां चढ़ गया इन दो दिलों को खबर तक नहीं हुई। 

किसी का हमारी जिंदगी में आना और फिर जिंदगी बन जाना, यह शायद हमारे बस में होता है, लेकिन उस शख्स का जिंदगी बनकर जिंदगी भर के लिए ठहर जाना यह खेल किस्मत खेलती है। ऐसी ही एक प्रेम कहानी जिसने बचपन से किशोरावस्था का सफर तय कर, यौवन के बागीचे में खुशबू बिखेरने को परिपक्कव हुआ, लेकिन परिस्थितियां और नसीब कब किससे क्या करा दें यह हमारे हाथ में नहीं होता, दो दिल चाहते हुए भी एक नहीं हो पाते, आखिर क्यों हर बार मोहब्बत किस्मत से हार जाती है? हर प्रेम कहानी आंखों को नम कर जाती है, मीलों की दूरियां तय करना आसान है यहां, लकीरों की दूरियों में पाँव दम तोड़ जाते हैं। 

कुछ ऐसी ही है, “आगरा टू दिल्ली - एक अधूरा सफर” की कहानी जो शायद कहानी में अधूरी रहकर भी दिलों में पूरी हो गई।

Read More...
Paperback
Paperback 249

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

शैली जैन

शैली जैन एक छोटे से गाँव बरोदिया कलां, सागर (मध्यप्रदेश) की रहने वाली महत्वाकांक्षी, सादगी से पूर्ण तथा सरल व्यक्तित्त्व रखने वाली लड़की हैं। ये इस वर्ष एम.एस. सी. की पढ़ाई कर रही है। ये अभी तक १००+ संकलनों में सह लेखिका रह चुकी हैं, एवं “लफ्जों का खेल”, राखी प्रेम का धागा, फेक स्माइल, मूडी फूडी, और ब्लैक रोज, जैसी किताबें इन्होनें स्वयं संकलित की है। “आगरा टू दिल्ली” इनका प्रथम उपन्यास है। एक साल पहले ही इन्होनें अपनी लेखन कला को बढ़ावा दिया। इन्हें कहानी व कविताएं लिखना बहुत पसंद है। इनकी कविताएं अक्सर इनकी भावनाओं को व्यक्त करती हैं।।  G-mail – jainshephali51@gmail.com, Instagram I’d: s_Ppoetry

Read More...

Achievements

+3 more
View All