Share this book with your friends

Ankahi / अनकही

Author Name: Bodhisatwa Maharana | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

"अनकही" ये एक कविता संग्रह है। किसी ना किसी की इन कविताओं में कहानी छुपी है। हर कविता में किस्सा छुपा हैं, कई राज है और कुछ अधूरी बातें है। कहानी में खुद को ढूंढने की कोशिश करो और कविताओं के साथ खुद को जोड़ लो। 
 
सभी कविताओं में कुछ "#tag" दिए गए हैं। इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर  के इस ज़माने में ये "hashtag" जरुरी हो गए हैं। तो ज़माने के साथ ताल मिलाकर यह किताब प्रस्तुत की गयी है। आशा करते है की, ये है नया प्रयास आप सभी पाठकों को पसंद आये।
"एक नया साल एक नया प्रयास"

Unité Publication एकल पुस्तक, संकलन, उपन्यास आदि प्रकाशित करता है, जिसे उच्चतम और नवीनतम प्रयासों के द्वारा अथक रूप से कुशलतापूर्वक किया जा रहा है। इसका एकमात्र उद्देश्य 'नवोदित लेखकों को अवसर और सर्वोच्च मंच प्रदान करना है ताकि वे अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने पेश कर सकें और इस क्षेत्र में आगे बढ़ सकें। 

अधिक जानकारी के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते हैं: इंस्टाग्राम: @unite.publication_
ईमेल: unitepublicationrn@gmail.com

Read More...
Paperback
Paperback 160

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

बोधिसत्व महारणा

बोधिसत्व महारणा ओडिशा के निवासी है। मैकेनिकल इंजीनियरिंग में अपनी स्नात्तोक समाप्त किये हुए है। साहित्य के साथ लगाव बहुत पहले से ही है। साहित्य जगत में काफी जुड़े रहते है। ओडिशा में ओड़िआ भाषा के लिए संगठन बनाया है जो ओडिशा के हर एक बर्ग को अपनी बात रखने का मौका देता है। यह किताब उनकी पहली किताब है, इस से पहले वो अपना लेख कई संकलन और पत्रिकाओं में  भी दे चुके है।

Read More...

Achievements

+3 more
View All