10 Years of Celebrating Indie Authors

Share this book with your friends

gather die / मरो इकट्ठा करो विवाद दर्द

Author Name: Sumeet Kumar | Format: Paperback | Genre : Young Adult Fiction | Other Details

मेरे रिश्ते कभी समझौता से नहीं बनते और अगर वो बनते हैं तो उनमें कोई तालीम जरूरी नहीं है तो हमारे लिए जरूरी होते हैं, ईश दुनिया में दिखवे भी गर्म करता है कि कोई जान जाता है उसके साथ होती है रिश्तों की तरह जो अपने होते हैं।

तुम कर सकते हो नोटियन प्रेस, अबे बुक्स, इम्युजिक इन, फ्लिपकार्ट, अमेज़ॅन, किंडल, इंस्टेंट रीड लाइक ईबुक, किंडल, गूगल, इंटरनेशनल साइट्स और कई अन्य से भी उनकी किताब खरीदें।

Read More...
Paperback
Paperback 130

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

सुमीत कुमार

सुमीत कुमार, एक वयस्क जो जीवन के कई चरणों का अनुभव करता है, एक प्रसिद्ध लेखक और नए युग के लेखक हैं। वास्तव में वह एक लेखक होने के साथ-साथ गायक, कवि, शायर, उद्धरण लेखक, गीत लेखक और एक कलाकार भी हैं। एंकर या स्टैंडअप कॉमेडियन। उनके बारे में बहुत ही रोचक और दिलचस्प तथ्य यह है कि वे नए युग के लेखक हैं यानी उन्होंने अपने लेखन की यात्रा उस उम्र में शुरू की जब वह अध्ययन करने के लिए स्कूलों जा रहे थे। उनकी 100 पुस्तकों की स्ट्रीक महान होगी भविष्य में उनके लिए उपलब्धि, उनकी कुछ प्रसिद्ध रचनाएँ यानी प्रेम की परिपक्वता (शैली _प्रेम) स्वप्न की गोपनीयता (शैली-मध्य वर्ग की जीवन शैली)।

आप नोटियन प्रेस, अबे बुक्स, इम्युजिक इन, फ्लिपकार्ट, एमेजॉन, किंडल, इंस्टेंट रीड लाइक ईबुक, किंडल, गूगल, इंटरनेशनल साइट्स और कई अन्य से भी उनकी किताब खरीद सकते हैं।

स्पॉटिफ़ पर पॉडकास्ट: @ ब्रोकन हार्ट

इंस्टा आईडी: बुकहब92

जीमेल: सुमितकुमार 88234

लिंक्डइन: सुमीत कुमार

Read More...

Achievements

+1 more
View All