Share this book with your friends

In Hindi / अ कॉल गर्ल वान्ट्स टू डाई फन, लव, रोमांस और थ्रीलर

Author Name: Yogendra Singh | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

यह अमीरा नाम की एक लड़की की कहानी है जो एक मिडिल क्लास फ़ैमिली से बिलॉन्ग करती है। वो अपने स्कूल टाइम में झूठे प्यार मोहब्बत के दलदल में फंस जाती है और एक दिन अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ भाग जाती है , यही उसके जिंदगी का बहुत बड़ा गलत फैसला था। उसके घर वाले आज कल के अस्थिर प्यार में विश्वास नहीं रखते थे। अमीरा के इस ब्यवहार से उसके घर वाले उससे नाराज हो जाते हैं। उनके अंदर अमीरा के प्रति नफरत पैदा हो जाती है। वो उसको हमेशा हमेशा के लिए मरा हुआ समझकर उसका तिरस्कार कर देते हैं। 
उसके यह गलत कदम उसको एक कॉल गर्ल की राह पर ले जाता है।  तब  वह तंग आकर आत्महत्या का फैसला करती है। एक सच्चा प्यार उसके जिंदगी में आता है और उसे इस दलदल से बाहर निकलता है। 

Read More...
Paperback
Paperback 160

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

योगेंद्र सिंह

Biography : 

योगेंद्र कुमार सिंह (जन्म 8  अप्रैल 1985) भारत के एक लेखक और एक पेशेवर वास्तुकार हैं। उन्होंने AIEEE परीक्षा पास कर, आर्किटेक्चर की पढ़ाई ‘श्री माता वैष्णो देवी यूनिवर्सिटी जम्मू’ से 2011 में पूरा  किया। कॉलेज के  बाद वो आर्किटेक्चर और इंटेरियर के क्षेत्र में ९ साल से बिभिन्न कंपनियों के साथ दिल्ली और गुडगाँव में कार्यरत है। राइटिंग उनका पैशन है, इसके अतिरिक्त वो अपनी पेंटिंग और स्केचिंग  के माध्यम से भी जिंदगी और सामाज से जुड़े घटनाओं पर अपना बिचार ब्यक्त करते रहते हैं ।

प्रारंभिक वर्ष...

वो उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के एक छोटे से गाँव के निवासी हैं। उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा हिण्डालको, रेणुकूट, जिला सोनभद्र  से पूरा की । उनको स्कूल में ही अपने बेसिक पढाई के अलावां और भी बिभिन्न क्षेत्रों में रुझान था । वो अपने स्कूल टाइम से ही painting, डिबेट  और essay कम्पटीशन में पार्टिसिपेट करते थे   और अपनी इस प्रतिभा से उन्होंने कई सर्टिफिकेतस और मेडल भी जीते हैं। 

उनकी प्रकाशित रचनाएँ:

"a कॉल गर्ल वांट्स टू डाई"  उनकी पहली नावेल है। ये बुक २०२० में , इ बुक और पेपरबैक के रूप में अमेज़न किंडल पर पहली बार प्रकाशित हुआ। 

Read More...

Achievements