Share this book with your friends

Kahani Ki Duniya / कहानी की दुनिया रोमांचक सफर

Author Name: Dharmendra Mishra | Format: Paperback | Genre : Young Adult Fiction | Other Details

"कहानी की दुनिया: रोमांचक सफर"
इस कहानी संग्रह बुक(Story collection book) में 17 कहानियाँ है सभी एक से बढ़ कर एक है जो Reader को पूरी तरह से बांध कर रखने में सछम है।
इस सीरीज में कई कहानियाँ है जो Horror ,Ghost,Real haunted पर आधारित है ,वही कुछ गुदगुदाने,हँसाने वाली तो कुछ रुलाने वाली जो आप को अंदर से मानव संवेदना का अहसास करवाएगी ,वही कुछ व्यंगात्मक चटपटी कहानियाँ भी है।
जिसे पढ़ कर आप रोमांच से भर जाएंगे ,भावनात्मक रूप से आप उन कहानियो के माध्यम से स्वयं को जोड़ कर देख सकेंगे।
"बोलती चिंगारी ,मौत की रात ,तांत्रिक" भूतिया वास्तविक जीवन अनुभव पर आधारित डर और खौफ का ऐसा मंजर जो दृश्य भाव से झकझोड़ कर मनो मस्तिष्क में अंकित करने में सछम है।
गधे की चाकरी (हास्य मनोरंजन) ,पेट का सनीचर (हास्य मनोरंजन ),
हुंकार (राजनैतिक पृष्ठ भूमि पर आधारित ),हवस (हास्य ,मनोरंजन ) ,किरायेदार (प्यार ,मोहब्बत ,धोखा ,दुखांत)
वही "अंतिम इच्छा" और "बूढ़ा फ़क़ीर" प्रेरक कहानी(Motivational story) है जो जीवन और मृत्यु के बीच भेद ,गूढ़ रहस्य को बहुत ही बारीकी से गढ़ने वाली है जो माध्यम से मनोरंजन के साथ जीवन की वास्तविक को यथार्थ भाव से अवलोकन करवाती है।
इस कहनी संग्रह में बुद्ध के बोध का शुद्ध तत्व है जो कहानी के माध्यम से जीवन को प्रेरित करने वाली है।
वही "नेता जी 3 में न 13 में" राजनितिक व्यंग पर आधारित हास्य कहानी है। जिसमे रंगीन मिजाजी नेता जी एक अभिनेत्री के प्रेम पास में पड़ कर अपना सारा धन लुटाते है।
अंतरात्मा नाम से एक कहनी है जो वर्तमान समय में बढ़ती गला-काट प्रतिस्पर्धा में असफल होने पर विकाश नाम का एक युवा पारिवारिक दबाव में खुदखुशी जैसा संगीन गंभीर कदम उठा लेते है।

Read More...
Paperback
Paperback 185

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

धर्मेंद्र मिश्रा

धर्मेंद्र मिश्रा एक हिंदी बुक लेखक ,दार्शनिक हैं,  जिन्होंने कई किताबों का अब तक लेखन और प्रकाशन कर चुके हैं  जिनमे कई उन की उपन्यास ,कहानी ,कविता ,दर्शन से सम्बंधित  पुस्तकें प्रकाशित हैं । 
 मिश्रा जी ने देवी अहिल्या विश्विद्यालय से स्नातकोत्तर मास्टर डिग्री MBA किया है ,कई व्यवसयिक  प्रतिष्ठानों में विज्ञापन और लेखन से जुड़े क्षेत्र  में भी काम किया है।   

Read More...

Achievements

+1 more
View All