Share this book with your friends

Kuch Pal Dil Ke Sang / कुछ पल दिल के संग

Author Name: Nikita Soni, Disha Shah | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

रिश्ते हर इंसान की जिंदगी में बहुत मायने रखते हैं। अच्छे रिश्ते हमें हमेशा खुशी देते हैं। हर किसी की जिंदगी में बहुत सारे रिश्ते होते हैं, कुछ रिश्ते जन्म के साथ बनते हैं, तो कुछ रिश्ते हम खुद बनाते हैं। प्यार, परिवार, दोस्ती जब किसी भी रिश्ते की डोर दिल से बंधी होती है, तो उसे कोई नहीं तोड़ सकता है। "कुछ पल दिल के संग", यह किताब उनके लिए हैं जो अपनों को अपने जज़्बात समझाना चाहते है,  पर जब बोलने पर आए तो बोल भी नहीं पाते है। जज्बातों को शब्दों की माला में पिरोके उन्हें प्यार की सुई से लिखकर हमने एक छोटासा प्रयास किया हैं अपनों को अपने जज़्बात समझाने का। हमने जिंदगी और प्यार की अनोखी व्याख्या दर्शाई है ताकि आप सब मेहसूस कर पाए।।

Read More...
Paperback
Paperback 199

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

निकिता सोनी, दिशा शाह

यह निकिता सोनी है। ये गुजरात के अहमदाबाद सहर से है। इन्हें  पढ़ने का और लिख़ने का बहुत शौख है। इन्हें कविता लिखे का हुनर प्राप्त हुआ है। इन्हो में कई किताबों में सेह लेखिका के ज़रिए अपना योग दान दिया है वे है - "The mystic beauty of love" एवं "love-A beautiful lie"  "shadow of death"  आदि। इन्हें अपने जज़्बात दूसरो से साझा करना अच्छा लगता है ताकि दूसरो के लिए इन्हें पढ़के अपने जज़्बात साझा करना आसान हो जाए।

दिशा शाह, अहमदाबाद गुजरात  की निवासी हैं। वह पिछले दो सालों से लिख रही हैं। अपनी भावनाओं और विचारों को कविताओं में व्यक्त करना उन्हें प्रिय हैं। उन्हें लिखने का शौक है और साथ ही साथ पढने का भी।वह अपने जज़्बातो को लिखावट के ज़रिये बयान करती हैं। उनका मानना ये हैं की भावनाएँ कागज पर ज्यादा अच्छे से बयां होती हैं ।इन्होने  15+ किताबों में सह लेखक का कार्य किया है। वह कहती है कि "लेखन" जज़्बात ज़ाहिर करने का एक जरिया है। वह अपने जज़्बातो को लेखन के ज़रिये बयां करती है। Instagram id @_midnight_sparkles

Read More...

Achievements

+3 more
View All