Share this book with your friends

pustakon aur e-pustakon ko svayam prakaashit karen / पुस्तकों और ई-पुस्तकों को स्वयं प्रकाशित करें

Author Name: Siva Prasad Bose | Format: Paperback | Genre : Design | Other Details

लेखकों के लिए कम अग्रिम लागत और डिजिटल प्रौद्योगिकियों और वेब-आधारित प्रकाशन सॉफ्टवेयर की पहुंच के कारण आजकल स्व-प्रकाशन लोकप्रिय हो रहा है। भारत जैसे देशों में, लेखक स्व-प्रकाशन टूल का उपयोग कर रहे हैं क्योंकि वे अंग्रेजी के साथ-साथ भारतीय भाषाओं में भी उपलब्ध हो रहे हैं। इसके अलावा, स्व-प्रकाशित पुस्तकों को बेचने के प्लेटफॉर्म भी अधिक आसानी से सुलभ और किफायती होते जा रहे हैं।

इस पुस्तक में, हम एक लेखक द्वारा अपनी पुस्तक को स्व-प्रकाशित करने के चरणों पर चर्चा करते हैं। हम वर्तमान में उपलब्ध विभिन्न उपकरणों और प्लेटफार्मों पर चर्चा करते हैं और उनका उपयोग कैसे करें। यह आशा की जाती है कि यह पुस्तक नए भारतीय लेखकों और भारतीय भाषाओं में प्रकाशित होने वाले लेखकों सहित लेखकों के लिए यह जानने के लिए उपयोगी संसाधन होगी कि उनकी स्वयं-प्रकाशन यात्रा में कहां से शुरू करना है और क्या करना है।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

शिव प्रसाद बोस

शिव प्रसाद बोस एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर और भारतीय कानूनों के विभिन्न पहलुओं पर परिचयात्मक गाइडबुक के लेखक हैं। वह उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (पूर्व में यूपीएसईबी) में कई वर्षों की सेवा के बाद सेवानिवृत्त हुए हैं। उन्होंने कोलकाता के जादवपुर विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग की डिग्री और मेरठ विश्वविद्यालय, मेरठ से कानून की डिग्री प्राप्त की। उनकी रुचि परिवार कानून, नागरिक कानून, अनुबंधों के कानून और बिजली से संबंधित मुद्दों से संबंधित कानून के किसी भी क्षेत्र में है।

जय बोस एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर और डेटा साइंटिस्ट हैं।

Read More...

Achievements

+4 more
View All