Share this book with your friends

A Housewife Dating

Author Name: Premlatha Singh | Format: Paperback | Genre : Dramas & Plays | Other Details

कहा जाता है की सदियों से मर्दो के अफेयर्स और चीटिंग कॉमन है। वाह चाहकर नहीं करते, बस हो जाता है उनसे, पर जब बात सामने आती है तो, इसकी वज़ह से कई ज़िंदगिया, कई पारीवार टूटते है। फिर भी कहा जाता है मर्दो को सौ खून माफ़ है। मर्द है तो करेगा ही, पर आज के दौर में एक शादी-शुदा महिला ने यह कदम, खुले आम उठाया हैं। 

देखते है इस कदम से, उसकी ज़िन्दगी, उसके परिवार, उसके और उसके परिवार के भविष्य पर क्या असर पड़ता है। उसे यह कदम उठाने की क्यों ज़रुरत पढ़ी? क्या मर्दो के लिए आम कही जाने वाली बात एक औरत के लिए आम हो सकती है? समाज़ इसे किस नज़र से देखेगा?

Read More...
Paperback
Paperback 205

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

Premlatha Singh

प्रेमलता सिंह चार की माँ है और हैदराबाद, तेलंगाना में अपने पति और बच्चों के साथ रहती है। उन्होंने नेशनल इंस्टीटूट ऑफ़ फैशन टेक्नोलॉजी, हैदराबाद से फैशन डिजाइनिंग की है। उन्हें काफी चीजों में दिलचप्सी है, वह ज्योतिषशास्त्र, नुमेरोलॉजी, हस्त रेखा विज्ञान और टैरो कार्ड रीडिंग करती है। उन्हें पब्लिक स्पीकिंग, प्रभावशाली लेखन और प्रभावशाली वीडियोस बनाने का जुनून है। वह उन चीज़ो में अपनी ऊर्जा का योगदान देने में विश्वास रखती है जो एक व्यक्ति को अपने अधिक प्रमुख स्वरूप से मिलवाती है और उन्हें और भी सक्षम बनाती है।

 

Read More...

Achievements

+8 more
View All