10 Years of Celebrating Indie Authors

Share this product with friends

Anmol Zindagi / अनमोल ज़िंदगी

Author Name: Ronak Sawant | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

"ऐसे जियो कि मौत बोले, 'यार, तू क्या है!'"

रोनक सावंत की पहली पुस्तक "अनमोल ज़िंदगी" एक कविता संग्रह है, जो उस अनमोल तोहफ़े के बारे में है जिसे हम साँस ले रहे हैं – ज़िंदगी। इस पुस्तक की हर एक कविता, ज़िंदगी की तरह ही अनमोल है। यह पुस्तक आपको ज़िंदगी को गहराई से समझने में मदद करेगी। साथ ही, यह आपको इस खूबसूरत ज़िंदगी को पूरी तरह से जीने के लिए प्रोत्साहित और प्रेरित करेगी।

इस कविता पुस्तक में, लेखक रोनक सावंत ने दिल से सभी कविताओं को कलमबद्ध किया है और ज़िंदगी के सभी पहलुओं को कलात्मक रूप से साझा किया है। ये कविताएँ आपके दिल को छू लेंगी, आपको प्रबुद्ध करेंगी और आपके ज़िंदगी को बदल देंगी।

अपने ज़िंदगी के २५ वर्षों में, रोनक सावंत ने अपने तरीक़े से ज़िंदगी का अन्वेषण किया, जिया और अनुभव किया है। अनमोल ज़िंदगी, यह पुस्तक रोनक सावंत के ज़िंदगी की अनोखी यात्रा का ख़ज़ाना ​है।

यह पुस्तक किसी अन्य पुस्तक की तरह नहीं है; यह अलग है और ज़िंदगी से भरपूर है।

 

Read More...
Paperback
Paperback 250

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

रोनक सावंत

रोनक सावंत प्रदर्शन, साहित्यिक और दृश्य कलाओं में लगे कलाकार हैं। वह मुंबई, भारत में स्थित एक नर्तक, कवि, लेखक और स्ट्रीट फ़ोटोग्राफ़र हैं। रोनक स्वयं-शीर्षक ब्लॉग (रोनक सावंत ब्लॉग) के लेखक हैं जो एक ज़िंदगी बदलने वाला ब्लॉग है। उन्होंने अपनी लेखन यात्रा की शुरुआत १५ अगस्त २०१४ को इस ब्लॉग को बनाकर की थी। उन्होंने साहित्य या रचनात्मक लेखन में कभी कोई औपचारिक प्रशिक्षण नहीं लिया है। वास्तव में, वह एक बीएससी आईटी ग्रेजुएट हैं। यह सब उनके नृत्य के प्रति प्रेम के कारण है जिसने उन्हें संगीत, फ़ोटोग्राफ़ी और लेखन जैसी विभिन्न अन्य कलाओं से परिचित कराया। इसने उन्हें इन कलाओं के बारे में अधिक जानने और अभ्यास करने के लिए उत्सुक होने के साथ-साथ आकर्षक भी बना दिया। तो एक मज़ेदार गतिविधि के रूप में जो शुरू हुआ वह प्यार और जुनून में बदल गया।

रोनक ने अपनी नोटबुक में जो पहला शब्द लिखा था, वह था 'लाइफ़' जिसका हिंदी अनुवाद है ज़िंदगी। तब से वे ज़िंदगी के बारे में प्रेरणादायक लेख, कविताएँ, गीत आदि लिख रहे हैं, और बाकी सब इतिहास है।

वह एक ज़िंदगी खोजकर्ता और एक आज़ाद रूह है जो लोगों को प्रेरित करने और दुनिया में बदलाव लाने के लिए अपनी कला, ज्ञान और ज़िंदगी के सफ़र का उपयोग करते हैं। उनका मानना ​​है कि कला सिर्फ़ मनोरंजन के लिए नहीं है, बल्कि यह शिक्षित करने, सशक्त बनाने, प्रेरित करने और बदलाव लाने का भी एक बड़ा साधन है।

Read More...