Share this book with your friends

Drone Flight Logbook / ड्रोन उड़ान लॉगबुक उड़ान से पहले और बाद में उड़ान जाँच सूची के साथ ऑपरेटरों के लिए उड़ान लॉग / ड्रोन रखरखाव, सिस्टम सुरक्षा में मदद करें

Author Name: Kleo Clauson | Format: Paperback | Genre : Technology & Engineering | Other Details

उड़ान रिकॉर्डिंग एक जिम्मेदार ड्रोन पायलट होने का एक अनिवार्य हिस्सा है।

यदि आप एक पेशेवर उपयोगकर्ता प्रमाणन प्राप्त करने की योजना बना रहे हैं या सुनिश्चित करें कि आपका समय लॉग हो गया है। यदि केवल व्यक्तिगत उपयोग के लिए उपयोग कर रहे हैं, तो चुनें कि आप क्या रिकॉर्ड करना चाहते हैं और किसी घटना के मामले में अपने सुरक्षा रिकॉर्ड को साबित करने के लिए रिकॉर्ड रखें। विस्तृत रिकॉर्ड कीपिंग स्वयं को और आपके स्वामित्व वाले उपकरणों को सुरक्षित रखने का एक शानदार तरीका है। यह सुनिश्चित करने के लिए चेकलिस्ट का उपयोग करें कि आप कभी भी एक महत्वपूर्ण कदम नहीं छोड़ते हैं जो आपके उपकरण को नुकसान पहुंचा सकता है या इससे भी बदतर, आपको या दूसरों को व्यक्तिगत चोट या अन्य लोगों की संपत्ति को नुकसान पहुंचा सकता है। भविष्य के ग्राहकों को यह दिखा कर प्रभावित करें कि आपके पास पेशेवर तरीके से काम करने का अनुभव है। यह हमारी सबसे अधिक बिकने वाली वस्तुओं में से एक है।

Read More...
Paperback
Paperback 299

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

क्लियो क्लॉसन

क्लियो क्लॉसन पारंपरिक और डिजिटल मीडिया दोनों का उपयोग करके विभिन्न शैलियों में लघु सामग्री पुस्तकें बनाता है।

उनके डिजाइन आसान से अधिक जटिल तक होते हैं, शीर्षक के साथ जो विभिन्न आयु समूहों और क्षमता स्तरों के लिए अपील करेंगे।

उनके पसंदीदा विषयों में वर्कबुक, मंडलों के साथ रंग भरने वाली किताबें, पैटर्न, अमूर्त डिजाइन, प्यारे पात्र, जानवर और प्रकृति शामिल हैं।

Read More...

Achievements