Share this book with your friends

Ehsaas ka Aasman / एहसास का आसमान

Author Name: Rajaya Nand Bardiyar | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

इस कविता संग्रह के माध्यम से मैंने अपने जीवन के अनुभवों का संकलन किया है, कुछ आपबिती, कुछ काल्पनिक, कविताएं मेरे लिए हमेशा खुद को व्यक्त करने का माध्यम रही हैं। आशा‌ है कि इन्हें पढ़कर, आप अपने को इनसे जुड़ा हुआ महसूस करेंगे, एहसास का आसमान मेरे दिल के कलम से लिखी, मेरे जीवन के अनुभवों और सीख को दर्शाती एक संचयन है। 

Unité Publication एकल पुस्तक, संकलन, उपन्यास आदि प्रकाशित करता है, जिसे उच्चतम और नवीनतम प्रयासों के द्वारा अथक रूप से कुशलतापूर्वक किया जा रहा है। इसका एकमात्र उद्देश्य 'नवोदित लेखकों को अवसर और सर्वोच्च मंच प्रदान करना है ताकि वे अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने पेश कर सकें और इस क्षेत्र में आगे बढ़ सकें। 

अधिक जानकारी के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते हैं: इंस्टाग्राम: @unite.publication_
ईमेल: unitepublicationrn@gmail.com

Read More...
Paperback
Paperback 159

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

राजय नन्द बार्डियार

मै राजय नन्द बार्डियार बिहार प्रशासनिक सेवा से सेवानिवृत्त पदाधिकारी, बिहार प्रदेश के ऐतिहासिक एंव धार्मिक नगरी गया में मेरा जन्म हुआ। सेवाकाल की शुरूआत चाईबासा शहर, जो अब झारखंड में है। प्रशासनिक व्यस्त के मध्य भी दिल के उदगार कागज पर उकेरता रहा। हां नौकरी एंव पारिवारिक व्यस्तता में इन्हे प्रकाशित कराने का प्रयास नहीं कर सका। कुछ दिनों से मेरी पुत्री मेघा मयूरी एंव सौम्या शाम्भवी ने इसे प्रकाशित कराने की जीद पकड प्रयास रत है। मेघा जो M.B.A(H.R) IBS हैदराबाद से है और वही सेवा रत है, सौम्या ने M.S.C Microbiology में इसी वर्ष किया है। मेरी श्रीमती अंजली हमेशा से मेरी रचनाओं की प्रशंसक रही हैं। जिन्दगी के उतार, चढ़ाव, खुशी, गम, और अनेक आयाम से जो मैंने देखा और पाया उसे ही कागजों पर उकेरने की कोशिश का परिणाम है यह कविताएं। आशा की आप सभी पसंद करेंगे। 

Read More...

Achievements

+3 more
View All