Share this book with your friends

Foundational Christian Truths / बुनियादी मसीही सच्चाईयाँ Volume 1 / वॉल्यूम 1

Author Name: Karl Silva | Format: Paperback | Genre : Religion & Spirituality | Other Details

पास्टर कार्ल का जीवन वास्तव में उल्लेखनीय था! इस पुस्तक में उनके द्वारा बांटे गए सच्चाई का सबूत उनका जीवन है। इन्हे पढ़ें, इन्हे सीखें, और इन्हे बांटे ।

पास्टर थॉमस श्यालर

सीनियर पास्टर - ग्रेटर ग्रेस वर्ल्ड आउटरीच

पास्टर कार्ल सिल्वा ने परमेश्वर के वचन को परमेश्वर के व्यक्ति के रूप में पढ़ा, अध्ययन किया और इसके अनुसार जीवन बिताया। वे हमेशा के लिए बने रहेंगे !

पास्टर स्टीवन एस. शिबेली - मिशन निर्देशक

ग्रेटर ग्रेस वर्ल्ड आउटरीच

यह नए विश्वासियों के लिए सबसे उत्तम संसाधन है। यह 15 पाठों से बना है जो मसीही जीवन के लिए सबसे महत्वपूर्ण सच्चाइयों के बारे में है, जिन्हे प्रत्येक विश्वासी को जानना चाहिए ।

मुंबई, भारत, नेपाल, भूटान और बांग्लादेश में ग्रेटर ग्रेस चर्च और मिशनरी पास्टरकार्ल सिल्वा के आभारी हैं, जिन्होंने अपना जीवन वचन, सुसमाचार के प्रचार , मिशन, कलीसिया की स्थापना और मसीही लोगों के निर्माण के लिए समर्पित किया।

Read More...
Paperback
Paperback 450

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

कार्ल सिल्वा

पास्टर कार्ल सिल्वा ग्रेटर ग्रेस फैलोशिप (जीजीएफ), मुंबई, भारत में 25 से अधिक वर्षों के लिए सीनियर पास्टर थे। उन्होंने 23 मई 2020 को अपने प्रभु यीशु मसीह के महिमामय उपस्थिति में प्रवेश किया, जिनसे वे बहुत प्रेम करते थे। उनका जीवन पूरी तरह से भारत और विदेशों में मसीह के देह की सेवा में व्यतीत हुआ। वह अपनी पत्नी सुजन और बेटे एंड्रयू को पीछे छोड़ गए हैं जो सेवकाई के काम में निरंतर लगे हुए हैं।

वह जीजीएफ के प्रशिक्षण केंद्र बॉम्बे बाइबिल कॉलेज एंड सेमिनरी (बी.बी.सी एंड एस) के निर्देशक भी थे। बीबीसी एंड एस और इसके द्वारा अन्य स्कूलों के माध्यम से भारत और नेपाल में 120 से अधिक कलीसियाओं को स्थापित किया है।

Read More...

Achievements

+7 more
View All