Share this book with your friends

Foundational Christian Truths / बुनियादी मसीही सच्चाईयाँ Bible Study Course Guide (Volume 2) / बाइबल अध्ययन पाठ्यक्रम मार्गदर्शिका (वॉल्यूम 2)

Author Name: Pastor Karl Silva | Format: Paperback | Genre : Religion & Spirituality | Other Details

यह अध्ययन पाठ्यक्रम मार्गदर्शिका विश्वासियों के लिए एक सबसे अच्छा संसाधन है। इसमें प्रमुख सच्चाई के साथ 15 पाठ शामिल हैं जिन्हें प्रत्येक विश्वासी को जानना चाहिए और उनमें स्थापित होना चाहिए।

'बुनियादी सच्चाईयों' की यह पुस्तकें हमारी तेजी से बढ़ते हुए संसार में "सतह पर रहने" वाली संस्कृति में हमारी एक बड़ी आवश्यकता को संबोधित करती है। यह हमें सिखाता है कि रोजमर्रा की जिंदगी में मसीह कौन है और हमें उसके साथ कैसे चलना चाहिए। ये पाठ सरल लेकिन व्यावहारिक और गहरे हैं। वे हमें उस सच्चाई को समझने में मदद करते हैं जिसमे हमारे जीवन को बदलने का सामर्थ है। उन्हें पूरे दिल से समझने की कोशिश करे। उसे अपने जीवन में जड़ पकड़ने के लिए समय दे। जैसा कि परमेश्वर ने मलाकी 3:10 में भविष्यवक्ता के माध्यम से हमें प्रोत्साहित करते हुए कहा, "मुझे परखो।"

पास्टर थॉमस श्यालर, 

मुख्य पास्टर , ग्रेटर ग्रेस वर्ल्ड आउटरीच, बाल्टीमोर, एम.डी, यू.एस.ए

 

परमेश्वर के वचन की सच्चाई बाइबल में लिखी गई है और हम इसे पास्टर कार्ल सिल्वा के हृदय में भी लिखा हुआ पाते है (2 कुरिन्थियों 3:1-7)। कई वर्षों तक पास्टर कार्ल के जीवन द्वारा जीवित वचन को पढ़ने और अनुभव करने में हमने बहुत आनंद महसूस किया । धन्यवाद, यीशु, एक अनुग्रह से  परिपूर्ण व्यक्ति को एक उपहार के रूप में देने के लिए। 

पास्टर  स्टीवन सिबेली 

मिशन निदेशक, ग्रेटर ग्रेस वर्ल्ड आउटरीच, यू.एस.ए

Read More...
Paperback
Paperback 550

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

पास्टर कार्ल सिल्वा

पास्टर कार्ल सिल्वा ने 30 वर्षों तक मुंबई, भारत में ग्रेटर ग्रेस फ़ेलोशिप (जी.जी.एफ) के मुख्य पास्टर के रूप में कार्य किया। वह एक आत्मिक पिता, मित्र, परामर्शकर्ता और शिक्षक थे। सारे लोगों को मसीह के राज्य में लाने का उनका जोश खोए हुए लोगों के लिए परमेश्वर के प्रेम से प्रेरित था। 

पास्टर कार्ल ने 23 मई 2020 को अपने प्रभु यीशु मसीह की उपस्थिती में प्रवेश किया, जिनसे वह बहुत प्रेम करते थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी सुजन और बेटा एंड्रयू हैं, जो अभी भी सेवकाई के कार्य में बने हुए हैं।

मुंबई, भारत, नेपाल, भूटान और बांग्लादेश में ग्रेटर ग्रेस कलीसिया और मिशनरी स्वर्गवासी पास्टर कार्ल सिल्वा के कर्जदार हैं, जिन्होंने अपना जीवन प्रचार, मिशन, कलीसिया की स्थापना और विश्वासियों के निर्माण के लिए समर्पित कर दिया।

Read More...

Achievements

+7 more
View All