Share this book with your friends

Great Kings in the World Hindi / ग्रेट किंग्स इन द वर्ल्ड हिंन्दी

Author Name: Manoj Dole | Format: Paperback | Genre : Educational & Professional | Other Details

भारत इतिहास और विरासत के मामले में दुनिया के सबसे अमीर देशों में से एक है। दुनिया के इतिहास में हमारे देश में कई महान शासकों का जन्म हुआ है। इस पुस्तक की सूची में ईसा पूर्व से आधुनिक भारत तक भारत और अन्य देशों पर शासन करने वाले राजाओं को शामिल किया गया है। सूची में कुछ नाम शामिल हो सकते हैं जो पारंपरिक अर्थों में राजा नहीं थे, लेकिन जिन्होंने अपने राज्यों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

ऐसे कई राजा और राज्य हैं जिन्हें दुनिया ने देखा है। इसलिए अब तक के सबसे महान राजा को सीधा जवाब देना संभव नहीं है क्योंकि उन्हें अपने राज्य के उदय से पहले विभिन्न परिस्थितियों और परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है और यहां तक ​​कि विश्वासघात भी करना पड़ता है। लेकिन मेरी राय में इस पुस्तक में राजाओं की सूची दुनिया के अब तक के सबसे महान राजा हैं।

Read More...
Paperback
Paperback 699

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

मनोज डोळे

मनोज डोले प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय से इंजीनियर हैं। वह वर्तमान में पिछले 12 वर्षों से एक व्याख्याता के रूप में सरकारी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के साथ काम कर रहे हैं। उनकी रुचि में शामिल हैं- इंजीनियरिंग प्रशिक्षण सामग्री, आविष्कार और इंजीनियरिंग व्यावहारिक- ज्ञान आदि।

Read More...

Achievements

+10 more
View All