10 Years of Celebrating Indie Authors

Share this book with your friends

How Do We Gain from the Magic of Divine Bliss? / दिव्य कृपा के जादू का लाभ उठाये कैसे? Part - 1 / भाग - 1

Author Name: Devendra Dutt Sharma | Format: Paperback | Genre : Self-Help | Other Details

दिव्य कृपा के जादू का लाभ उठाये कैसे ? (भाग-1) - इस पुस्तक में 5 खंड हैं। पाठक के अवचेतन मन को जगाने के लिए पुस्तक में 31 प्रेरक और मन को झकझोर देने वाली कहानियाँ दी गई हैं। खण्ड-2 में 'फोटो गैलरी' के माध्यम से दिव्य अभिव्यक्तियाँ दी गई हैं। ताकि राइट ब्रेन को दिव्यता का उचित संदेश मिले। पुस्तक में दिव्य कृपा से प्राप्त करने के लिए गतिविधियों का भी वर्णन किया गया है। लेखक को पिछले 10 वर्षों से दिव्य कृपा के जादू से लाभ उठाने के लिए कार्यशालाओं के आयोजन का अनुभव है। उनके अनुभव का सार इस पुस्तक में बहुत अच्छी तरह से संक्षेप में प्रस्तुत किया गया है।  

दिव्य कृपा के जादू से लाभ पाने के लिए यह पुस्तक बहुत प्रभावी और अनूठी है। ईश्वरीय कृपा की वर्षा हर समय हो रही है, लेकिन हमें सर्वशक्तिमान की कृपा के लिए ग्रहणशीलता विकसित करनी होगी। 

इस पुस्तक में वर्णित तकनिके बहुत सरल हैं, लेकिन वो जबरदस्त प्रभावी है।

हम आशा करते हैं कि इस पुस्तक से प्रत्येक पाठक लाभान्वित होगा। हम सभी के लिए आशीर्वाद प्रेषित  करते  हैं।

 

Read More...
Paperback
Paperback 1100

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

देवेन्द्र दत्त शर्मा

लेखक को विभिन्न प्रशासनिक क्षमताओं में 32 वर्षों से अधिक समय से सरकारी क्षेत्र में सेवा दी गई है, फिर, उन्होंने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली और छात्रों की जन्मजात प्रतिभा को जगाने के लिए कार्यशालाओं का आयोजन करना शुरू कर दिया। उन्होंने एक साधारण व्यक्ति को करोड़पति बनाने के लिए छठी इंद्रिय और सातवीं इंद्रिय को जगाने के लिए भी काम किया।

वर्तमान में, वह 360 चेंज ट्रांसफॉर्मेशन प्राइवेट और टीम 360 ग्लोबल एबंडेंस लिमिटेड के सीईओ हैं, जिन्हें लोकप्रिय रूप से टीम 360 ग्रुप के नाम से जाना जाता है। इस समूह ने भारत और विदेश में 700 से अधिक प्राधिकरण केंद्र दिए हैं।

उनके समर्पण और अपार काम के लिए उन्हें डेटोना बीच (यूएसए) में गोल्ड स्टार अवार्ड से सम्मानित किया गया है। उन्हें बुर्ज सीईओ अवार्ड, दुबई के लिए भी नामांकित किया गया है।

वह ग्रैंडमास्टर रेकी हैं। वह डीएमआईटी और मिडब्रेन एक्टिवेशन के विशेषज्ञ भी हैं।

श्री शर्मा ने "कृतज्ञता की संजीवनी" नामक एक बहुत प्रसिद्ध पुस्तक भी लिखी है।

श्री शर्मा ने हर भारतीय को अरबपति बनाने के लिए एक आंदोलन चलाया है। उनका कहना है कि अरबपति बनना हर भारतीय का जन्मसिद्ध अधिकार है।

Read More...

Achievements

+3 more
View All