Share this book with your friends

How to Sell Health Insurance Fast / हाउ टू सेल हेल्थ इंश्योरेंस फास्ट 21 तथ्य जो हेल्थ इंश्योरेंस बेचने से पहले आपको जरूर जानना चाहिये /21 Tathya Jo Health Insurance Bechne se Pehle Aapko Jaroor Janna Chahiye

Author Name: Trilok Pattnaik | Format: Paperback | Genre : Business, Investing & Management | Other Details

इस किताब में 21 तथ्य बताए गए हैं जो स्वास्थ्य बीमा बेचने से पहले आपको जरूर जानने चाहिए। इससे पहले जब कोई भी सलाहकार या दलाल स्वास्थ्य बीमा योजना बेचने की शुरुआत करता था तो उसको रास्ता दिखाने के लिए किसी भी तरह की किताब उपलब्ध नहीं थी। उसे यह पता ही नहीं होता था कि उसे कैसे स्वास्थ बीमा बेचना शुरू करना है। यह पहली ऐसी किताब है जो आपको बताती है कि आप अपने पेशे में कैसे आगे बढ़ सकते हैं और करियर में कैसे विकास कर सकते हैं। बिना व्यापार के सिद्धांत को समझे या कंपनी और उत्पाद की जानकारी के बिना आप अपने करियर में सफल नहीं हो सकते हैं। सभी स्वास्थ्य बीमा सलाहकार को यह किताब अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक विकास के लिए जरूर पढ़नी चाहिए।
यह किताब इस व्यापार में अभी अभी कदम रखने वाले और लंबे समय से काम करने वाले लोगों को बार-बार पढ़नी चाहिए ताकि आप इससे खुद को बेहतर बना सकें।

Read More...
Paperback
Paperback 399

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

त्रिलोक पटनायक

स्वर्गीय लक्ष्मीप्रिया पटनायक और श्री गोविंद चंद्र पटनायक के तीसरे बेटे हैं त्रिलोक पटनायक। श्री गोविंद चंद्र पटनायक विद्यालय के सेवानिवृत्त प्राध्यापक हैं। श्री त्रिलोक पटनायक एक संयुक्त परिवार में रहते हैं। इनकी दो बहन, चार भाई और 9 भतीजा भतीजी का भरा पूरा परिवार है। श्री पटनायक ने फुल टाइम जॉब करते हुए यह किताब लिखी है। वह पिछले बारह वर्षों से स्टार हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में सीनियर सेल्स मैनेजर की भूमिका में हैं। श्री पटनायक अनुभवी सेल्स मैनेजर के साथ प्रशिक्षक भी हैं। उन्होंने अब तक ऑफलाइन और ऑनलाइन माध्यम से एक हजार से ज्यादा एजेंट और टीम लीडर को प्रशिक्षित किया है। कृपया अपना सुझाव या किसी भी तरह शुद्धि के लिए ईमेल आईडी tbpattnaik@gmail.com पर संपर्क करें।

Read More...

Achievements

+9 more
View All