Share this book with your friends

How To Start Podcast / पॉडकास्ट कैसे शुरू करें Podcasting for Beginners

Author Name: Nitish Verma | Format: Paperback | Genre : Educational & Professional | Other Details

पॉडकास्ट कैसे शुरू करें (How To Start Podcast) : Podcasting for Beginners
पॉडकास्ट कैसे शुरू करें: ये नए पोडकास्टरों के लिए अद्भुत हिंदी गाइड है। यहाँ मैंने वो सभी जानकारी विस्तार से दी है, जो एक नए पॉडकास्टर को चाहिए। मैंने यहाँ पॉडकास्ट कैसे रिकॉर्ड करें, पॉडकास्ट को कैसे डिस्ट्रीब्यूट करना है? किस तरह के पॉडकास्टिंग सॉफ्टवेयर और टूल आपके काम आएंगे। वो सभी जानकारी यहाँ दी गई है।
पॉडकास्ट एक बहुत बड़ा विषय है। लेकिन बहुत अधिक अध्याय जोड़कर मैं नए पोडकास्टरों को भ्रमित नहीं करना चाहत हूँ। इसलिए मैंने संक्षिप्त और सुदृढ़ जानकारी प्रदान करने कोशिश की है।

मैंने यहाँ फ्री पॉडकास्ट होस्टिंग सर्विस और टूल्स का महत्व देते हुए अंकित किया है। ताकि किसी भी प्रकार का व्यक्ति अपने स्मार्टफोन से भी पॉडकास्ट को शुरू कर सके।

पॉडकास्ट भारत में तेजी से बढ़ रहा है। श्रोताओं की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है। इसके साथ ही पॉडकास्ट क्रिएटर्स भी बढ़ रहे हैं।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

नीतीश वर्मा

नीतीश वर्मा एक हिंदी, ब्लॉगर, ऑथर, पॉडकास्टर और डिजिटल मार्केटर हैं।  ये एक पॉपुलर डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं।  अपने हिंदी ब्लोग्स, वीडियो, बुक्स और पॉडकास्ट के माध्यम से लोगों को टेक्नोलॉजी, डिजिटल मार्केटिंग ,  डिजिटल तरीके से इन्वेस्ट करने के तरीके के साथ ऑनलाइन मनी मेकिंग के तरीके भी बताते हैं। 
अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर विजिट करें। www.nitishverma.com

डिजिटल मार्केटिंग और टेक्नोलॉजी के चीजों से अपडेट रहने के लिए, @imnitishverma के साथ Instagram, Twitter, LinkedIn, और Facebook पर जुड़ें।

Read More...

Achievements

+4 more
View All