Share this book with your friends

How to Use Gochar and Bhrigu Nandi Nadi to Decode the Timing of Buying a Home / गोचर और भृगु नंदी नाड़ी का उपयोग घर खरीदने के समय को डिकोड करने में कैसे करें Composite Technique of Yogini Dasha, Vimshottari Dasha, Rashi Lagna / योगिनी दशा, विंशोत्तरी दशा, डिस्पोसिटर, राशि लग्न की कम्पोजिट तकनीक

Author Name: S. Prakash | Format: Paperback | Genre : BODY, MIND & SPIRIT | Other Details

यह पुस्तक ज्योतिष की विभिन्न शाखाओं के निम्न सिद्धांतों से घर खरीदने को डिकोड करने के बारे में है जिसमे हम वैदिक ज्योतिष की खास तकनीकों को जोड़ सकते हैं और समग्र तकनीक के साथ घटना के समय की भविष्यवाणी कर सकते हैं।

1. मंगल से भृगु नंदी नाड़ी से घर खरीदने का समय डिकोड करना।

2. गोचर से घर खरीदने का समय डिकोड करना।

3. डीविशनल (D9, D4) चार्ट से घर खरीदने का समय डिकोड करना।

4. विंशोत्तरी दशा से घर खरीदने का समय डिकोड करना।

5. योगिनी दशा से घर खरीदने का समय डिकोड करना। इसमें योगिनी दशा की गणना शामिल नहीं है।

6. राशि लग्न से घर खरीदने का समय डिकोड करना।

7. डिस्पोसिटर से घर खरीदने का समय डिकोड करना।

लेखक ने सभी सात तकनीकों को लागू किया है जो घर खरीदने के समय की भविष्यवाणी करने के लिए इसे अद्वितीय बनाता हैं। लेखक ने अपने केस स्टडीज में इन सब महत्वपूर्ण तकनीकों का उल्लेख किया है।

Read More...
Paperback
Paperback 996

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

एस. प्रकाश

एक विज्ञान स्नातक और परियोजना प्रबंधन प्रमाणित, जिन्होंने 17 वर्षों तक आई टी में काम किया। दिल्ली में जन्मे और पले-बढ़े, और बाद में आईटी में अपना करियर बनाने के लिए बैंगलोर चले गए।

वह प्रकृति के एक गहन पर्यवेक्षक है और अपना अधिकांश समय ज्योतिष और अन्य दार्शनिक मामलों जैसे पौराणिक कथाओं और आध्यात्मिकता से संबंधितशोध कार्यों में व्यतीत करते हैं.

दोस्तों और परिचितों के लिए उनकी भविष्यवाणियों के बाद ही यह सच हुआ और फिर उनका एक ज्योतिषी बनना तयहुआ। एक पेशेवर सलाहकार के रूप में, वह जानकारी संकलित करते हैं और कुंडली को डिकोड करने के अपने अनूठे तरीके से समस्याओं का समाधानढूँढ़ते हें.

एस प्रकाश 2007 से वैदिक ज्योतिष का अभ्यास कर रहे हैं, जब वे पहली बार अपने गुरु श्री जे एन शर्मा जी से मिले थे और तब से वे ज्योतिष की विभिन्न शाखाओं पर शोध कर रहे हैं, जैसे कि जैमिनी ज्योतिष, लाल किताब ज्योतिष, केपी ज्योतिष, अंक ज्योतिष, चिकित्सा ज्योतिष, प्रश्न, एस्ट्रो वास्तु, और लाल किताब वास्तु।

एस प्रकाश ने पिछले कुछ वर्षों में कुण्डली के वंशागत श्रापों और दोषों के गहरे अर्थों को समझने और जीवन के इन रहस्यों को कैसे सुलझाया है, इस पर गहन शोध किया है।

 

Read More...

Achievements

+16 more
View All