Share this book with your friends

KATHA SAGAR / कथा सागर जगदलपुर की कहानियाँ

Author Name: Naveen Kumar | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

"कथा सागर "  एक लघु कथा  संग्रह है। यह नवीन जी के द्वारा लिखित प्रथम कहानियों का संग्रह है।

 "कथा सागर" नवीन जी के जगदलपुर एवं बंगलुरु मे बिताये जीवन के खट्टे मीठे अनुभवों पर आधारित है। छोटी-छोटी कहानियाँ अपने आप मे सम्पूर्ण और मन को मोह लेने वाली है। 

नवीन जी के शब्दों मे, "कथा सागर, लघु कहानियों का एक ऐसा संग्रह है जो जीवन के हर पहलू पर प्रकाश डालती है। हर एक कहानी अपने आप मे अनूठी और अद्भुत है। विभिन्न विषयों पर लिखी कहानियों का यह संग्रह अपने आप मे पूर्ण संपूर्णता लिये हुए है। हर कहानी रोचक और मनोरंजन से भरपूर है। और मेरा पूर्ण विश्वास है कि इस कहानी संग्रह को पाठकों का वही प्यार और सम्मान मिलेगा जैसा कि पूर्ववत मेरी अन्य किताबों को मिला था।" 

           


Read More...
Paperback
Paperback 130

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

नवीन कुमार

पेशे से इंजीनियर, 1982 मे पैदा हुये नवीन कुमार मूलतः जगदलपुर, छत्तीसगढ़ के निवासी हैं। इंजीनियरिंग मे स्नातक और प्रबंधन मे स्नातकोत्तर नवीन कुमार उदयमान लेखक और कवि हैं। बहुमुखी प्रतिभा संपन्न, कलम के धनी, नवीन जी, मानवीय भावनाओं को अपने लेखनी के माध्यम से कागज पर उकेरने मे सिद्धहस्त हैं। अपने पहले काव्य संग्रह "परिचय विहीन" से पाठकों के दिलों मे जगह बना चुके नवीन जी "प्रेम कहानी", "कर्मा", "मैं तुमसे प्यार करता हूँ", "मन बैरागी", "भतरा जनजाति" और "सीक्रेट फ़ाइल की चोरी" जैसी सफलतम किताबों के भी लेखक हैं। "कथा सागर" नवीन जी की आठवीं प्रकाशित किताब है। 

"कथा सागर "  एक लघु कथा  संग्रह है। यह नवीन जी के द्वारा लिखित प्रथम कहानियों का संग्रह है।

Read More...

Achievements