Share this book with your friends

Last Ditch Effort / लास्ट डिच एफर्ट

Author Name: Chandni Jha, Saptamita Dutta | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

क्या आपका खुद पर से विश्वास उठ गया है? क्या आप जीवन में बाधाओं के कारण बिखर गए हैं? क्या आप ऐसी स्थिति में फंस गए हैं जहां आपकी महत्वाकांक्षाएं हैं, लक्ष्य को पाने की हार्दिक इच्छा है लेकिन आप बस हार मान लेना चाहते हैं!

 आपको वास्तविकता में आत्म प्रेरणा की आवश्यकता है। जीवन का रोलर कोस्टर रहस्यमय ढंग से वैकल्पिक सफलता और असफलताओं की राह पर चलता है। यदि हम ध्यान से सबक सीखें तो एक बड़ी विफलता भारी सफलता ला सकती है  और जीवन में उत्थान के लिए सबसे महत्वपूर्ण कुंजी किसी भी कीमत पर उम्मीद नहीं छोड़ना है। धैर्य के साथ अंतिम क्षण तक प्रयास ही एकमात्र तरीका है जो आपको नकारात्मकता की अंधेरी सुरंग में सकारात्मकता की किरण तक ले जा सकता है, हार न मानना ही सफलता का एक मात्र रहस्य है।

यह एंथोलॉजी लास्ट डिच एफर्ट एक प्रेरक और द्विभाषी पुस्तक है जो सुंदर कविताओं, और पत्रों का संग्रह लाती है और संघर्षों, निवेशित प्रयासों और फलदायी पुनरुत्थान पर प्रकाश डालती हैं।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

चांदनी झा, सप्तमिता दत्ता

चांदनी झा एक युवा भारतीय कवि और किशोर कथा लेखक हैं। वह सिटी ऑफ जॉय कोलकाता की रहने वाली हैं। वह अपने विचारों, भावनाओं और कल्पनाओं को व्यक्त करने के लिए लिखती है। उन्होंने 60 से अधिक पुस्तकों का सह-लेखन किया है, 9 का संकलन किया है। उन्होंने कई ऑनलाइन लेखन प्रतियोगिताएं भी जीती हैं। वह यूनाइट पब्लिकेशन्स और लव वाइब्स कम्युनिटी की सदस्य हैं। आप उनके विचार इस पर पढ़ सकते हैं @rhythm_of_thoughts_ और यूट्यूब चैनल Rhythm of thoughts. वह अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से तथ्य भी साझा करती हैं The Quanta Questions.

सप्तमिता दत्ता सिटी ऑफ जॉय कोलकाता की रहने वाली हैं। वह राममोहन कॉलेज से कॉमर्स में ग्रेजुएशन कर रही है। उन्होंने सैक्रिफाइश का संकलन किया है और पहले 10 से अधिक पुस्तकों का सह-लेखन किया है। वह अपनी भावनाओं को कविता और खुले पत्रों के रूप में व्यक्त करती है। गायन, स्केचिंग, खाना बनाना और हस्तशिल्प उनके अन्य शौक हैं।  इंस्टाग्राम - duttasaptamita

Read More...

Achievements

+3 more
View All