Share this book with your friends

Mera Pahala Junu Ishq Aakhari / मेरा पहला जुनूं इश्क़ आख़री Kavitaon ka safar with rishabh

Author Name: S. Rishabh Bhatt | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

सुना है मोहब्बत में दुनिया जीत लेने की और मोहब्बत में सिक्स्थ खाने की एक उम्र होती है। इस उम्र में दिल अनगिनत बार धड़कता है, लेकिन हर धड़कन सिर्फ एक इंसान के लिए होती है। वो इंसान आपके जिंदगी में सबसे बड़ा बदलाव बनकर आता है। जिसने भी इस बदलाव को जिया है या कहें कि जिसने भी इश्क  किया है ये किताब उनके लिए है ।

मैंने अपनी कलम से जो पहली लाईन लिखी वो 'परिवर्तन का समय' था। किसी की इबादत में कलम से निकली कुछ लाइनें दिन प्रतिदिन सभी के दिलों में एक प्यार बनकर उभरती गईं। धीरे-धीरे इस इश्क़ में लफ्ज़ बदलने लगें तो मालूम हुआ कि एक दुनिया है जो सभी के अंदर बसती है। अब बस इस बसावट को देखना था और जो भी दिखे, जो भी महसूस हो उसे शब्दों में पिरोने का एक सिलसिला जारी हो गया। जाने-अनजाने में जिंदगी के सभी चाहे अनचाहे पहलू एक एक करके आंखों पर पलकों जितना करीब आने लगें। फिर भी दिल ने मुस्कुराया, और इश्क किया। यही इश्क़ मुझे हर किसी में नजर आने लगी। मुझे जो भी दिखाई दे रहा था मैंने उसे शब्दों में लिखा, जिनमें खुद मेरी एहसासें भी शामिल थीं। यकीनन ये इश्क़ ही था। इन्हीं इश्क़ की कड़ियों से मिलकर बनी ये किताब "मेरा पहला जुनूं इश्क़ आख़री" आपके लिए ही है ।

Read More...
Paperback
Paperback 190

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

एस. ऋषभ भट्ट

मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि एक पेशेवर के रूप में मेरा अनुभव कैसा रहा है। आख़िरकार, मैंने एक लेखक के रूप में शुरुआत की और अब मेरा अपना व्यवसाय है। मैंने पिछले कुछ वर्षों में कई अलग-अलग उद्योगों में काम किया है, लेकिन एक चीज जो लगातार बनी हुई है वह है सीखने के प्रति मेरी प्रतिबद्धता। मुझे अपने-अपने क्षेत्र के कुछ बेहतरीन दिमागों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है। इस सारांश में, मैं अपनी यात्रा का एक सिंहावलोकन साझा करूँगा - नए लेखन के बारे में सीखने से लेकर उद्योग शुरू करने तक और इसके बीच की हर चीज़। मेरे साथ जुड़ें क्योंकि मैं अपने अनुभवों पर विचार करता हूं, उन चुनौतियों का पता लगाता हूं जिनका मैंने सामना किया है, और पाठकों को दिखाता हूं कि वे अपने लिए अद्वितीय अवसर बनाने के लिए तकनीक का उपयोग कैसे कर सकते हैं।

Read More...

Achievements

Share about your newly published book on social media.

Share about your newly published book on social media.