Share this book with your friends

Meri Maa / मेरी माँ

Author Name: The Fireboxx | Format: Paperback | Genre : Others | Other Details

"मेरी माँ" महज एक ऐंथोलॉजी नहीं है, बल्कि मातृत्व के परिवारों के लिए बिना शर्त प्यार को श्रद्धांजलि देने के लिए एक उपकरण है। हमारे सबसे अच्छे लेखकों ने एक साथ आकर अपने दिल में अपनी माँ के प्रति प्यार और सम्मान को दर्शाया है। इस कार्रवाई के माध्यम से वे अपने प्यार को परिभाषित नहीं कर रहे हैं, लेकिन यह परिभाषित करते हैं कि ऐसा क्या है कि वे 'उसके' बारे में बहुत सतही स्तर पर महसूस करते हैं। जब कोई साथ पढ़ता है, तो सहानुभूति और सहानुभूति के क्षण होंगे क्योंकि हम सभी जानते हैं कि, एक माँ और बच्चे के बीच के बंधन का वर्णन करना लगभग असंभव है। तथ्य को अलग रखते हुए, मेरी माँ को पढ़ना हर किसी के लिए एक शानदार अनुभव होगा।

Read More...
Paperback
Paperback 185

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

फायरबॉक्स

 
मैं आकाश गुप्ता, एक उत्साही आम आदमी, एक लेखक और जुनून से एक कवि हूं। वर्तमान में, एक छात्र (जैन विश्वविद्यालय से बीटेक करने के बाद)। लेकिन, मुझे कुछ असाधारण बनाने की तीव्र इच्छा है। मुझे कहानियों और कविताओं से प्यार है। भले ही मैं बिहार के एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखता हूँ, लेकिन मैं कभी सपने देखना नहीं भूलता था। मेरे पिता केशो प्रसाद गुप्ता ने मुझे हमेशा ईमानदार रहने और अपने सपनों का पीछा करने की शिक्षा दी थी। मेरी माँ की सादगी मुझे हमेशा प्रतिकूल परिस्थितियों में भी शांत रहने के लिए प्रेरित करती है।
मैं सपने देखता हूँ। मैं लेखन में कुछ असाधारण हासिल करना चाहता हूं।
"आप कुछ भी हासिल कर सकते हैं यदि आपके पास लड़ने की भावना है" - आकाश गुप्ता (फायरबॉक्स के संस्थापक- प्रकाशन और मीडिया कंपनी)

Read More...

Achievements

+7 more
View All