Share this book with your friends

Pehli Koshish / पहली कोशिश

Author Name: Arun Khera | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

पहली कोशिश एक भावना जो सूर्य की लालिमा से आशा की किरण का एहसास कराते हुए जीवन के अनेक पहलुओं को ध्यान में रखते हुए कुछ कविताओं को सूत्रबंध किया है जो मुख्यतः जीवन में आशा की किरण जगाने के लिए और रिश्तों में मज़बूती के विषयों को ले के संजोयी गई पुस्तक है।
प्रेम संबंधों के साथ साथ तक़दीर के फ़ैसले और वक्त की चाल जैसे विषयों पे भी भावनाएँ प्रगट की गयीं है ।

Read More...
Paperback
Paperback 329

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अरुण खेड़ा

लेखक अरुण खेरा, दिल्ली के एक मध्यम वर्गीय परिवार में जन्मे, हर दूसरे बच्चे की तरह, खेल और पढ़ाई पर ध्यान देते थे और कब उन्होंने अपनी अंतिम स्कूली परीक्षा पास कर ली, उन्हें पता ही नहीं चला।
स्कूल के बाद उन्होंने तकनीकी विषयों की पढ़ाई की और आईआईटी से बी.टेक की डिग्री हासिल की, उन्होंने कई सालों तक भारत और विदेशों में अच्छी नौकरी की और फिर व्यापार में हाथ आजमाया।नौकरी के दौरान उन्होंने जो कुछ भी सीखा था, उन्होंने कई आविष्कार किए थे, उनका इस्तेमाल करते हुए उन्होंने अपना खुद का व्यवसाय शुरू किया और सफलता हासिल की।
एक सीमा तक पहुंचने के बाद, उन्होंने रिटायरमेंट ले ली और अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित किया।
अभी, वे दिल्ली में अपने घर पर हैं। अभी कुछ महीने पहले ही उनके मन में कुछ स्वाभाविक विचार आने लगे, उन्होंने कुछ लिखना शुरू किया। दिल से आवाजें निकलती रहीं और भावनाएं कविताओं का रूप लेती रहीं, उत्साह बढ़ता गया और यह पुस्तक आपके समक्ष प्रस्तुत की जा रही है।
आपका आशीर्वाद अपेक्षित

Read More...

Achievements