Share this book with your friends

Phir Milenge / फिर मिलेंगे

Author Name: Dany Solanki | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

ऐसा क्या है जो आपको जिन्दा रखता है? कुछ लोग साँसों का नाम लेंगे, कुछ प्रेम और अपनों का। मगर सच तो यह है कि उम्मीद आपको जिन्दा रखती है। कुछ पाने, कुछ कर गुजरने की उम्मीद, और जिनसे कभी सालों पहले तुम जीवन के कठोर रास्तों पर बिछड़ गए थे, उनसे फिर मिलने की उम्मीद।

एक ऐसे ही भयावह तूफ़ान में बिछड़े प्यार के दो पंछियों की यह कहानी उसी उम्मीद को समर्पित है, जो दर्द भरे रास्तो पर फिर मिलने की सारी उम्मीद खो बैठे थे। तो, क्या वह फिर मिल पाएंगे?

वैसे मैंने सुना है कि झूठी उम्मीदें अक्सर आपको तोड़ देती है।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

डेनी सोलंकी

एन.आई.टी. अगरतला से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बी.टेक. के बाद, डेनी सोलंकी अपनी पहली किताब लिखने में लग गए। इसी दरमियाँ उन्होंने एक राजस्थानी गाना, "साहेब जी", भी लिखा। यूट्यूब और स्पॉटीफाय पर वह अक्सर कविताएं और कहानियां सुनाते है। 06 नवंबर 1995 को जन्मे डेनी, अपनी माँ टीकम कँवर और पत्नी दीप्ति राठौड़ के साथ राजस्थान के एक छोटे से शहर, जहाजपुर में रहते है। सितंबर 2021 में उनका पहला अंग्रेजी उपन्यास, “आई न्यू वी विल मिट” प्रकाशित हुआ। उनकी कविताओं का एक छोटा सा संग्रह, शुक्रिया अमेज़न किंडल पर भी उपलब्ध है।

यह किताब उसी अंग्रेजी उपन्यास का हिंदी अनुवाद है जो खुद डेनी ने छः महीनों की मेहनत से किया है, आशा करता हूँ की आपको पसंद आएगा।

इंस्टाग्राम - https://www.instagram.com/dany_writez/

फेसबुक - https://www.facebook.com/danys0lanki/

यूट्यूब - https://www.youtube.com/danysolanki

स्पॉटीफाय - https://open.spotify.com/show/7DQZTbFlKbgdoNmIVi6QQn

ईमेल - danysolankiofficial@gmail.com

Read More...

Achievements

+1 more
View All