Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Pyaar ya Unkahe Jazbaat / प्यार या अनकहे जज़्बात

Author Name: Pragya Pramita & Avantika Agrawal | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

जिंदगी के कुछ खास और दर्द भरे हिस्सों को हम सबने मेहसूस किया होगा। यह एहसास कई बार दिल के कमरों में बंद रह जाता है, तो कई बार किसी डायरी के पन्नों में छुपा रह जाता है। चाहे मंजिल को पाने की आग हो या प्यार के खास और दर्द भरे लम्हे, परिवार के उलझे हुए रिश्ते हो या दोस्ती का सुकून भरा साथ, इन सभी अछे बुरे एहसासों को जो कईं बार अनकहे रह जाते हैं, हमारे सह लेखकों ने बयान करने का प्रयास किया है। इस किताब के कई पन्नों में आपके जिंदगी के यादों का बक्सा भी जरूर खुलेगा। 

Read More...
Paperback
Paperback 160

Inclusive of all taxes

Delivery

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

प्रज्ञा प्रमिता & अवंतिका अग्रवाल

अवंतिका अग्रवाल Pharmacy की छात्रा है, लवली प्रोफेशनल विश्वविद्यालय से अपनी पढ़ाई कर रही हैं। ये पढ़ने और लिखने में रूचि रखती  हैं, आम तौर पर अपने आस पास हो रही घटनाओं के बारे में लिखना पसंद करती हैं जिन्हें कोई भी व्यक्ति खुद से जोड़ पाता है। उन्होने विभिन्न पुस्तक में सह लेखक के रूप में काम किया है. आप इनकी  लेखनी देख सकते है- Instagram id @_snowy_secretz_

प्रज्ञा प्रमिता बी.एस.सी की छात्रा है और खलीकौट  विश्वविद्यालय  से अपनी पढ़ाई कर रही हैं। उन्हें कविताएँ पढ़ने का शौक है। कुछ शब्द वे लिख लेती हैं जो लोगो के दिलों को जोड़ती हैं और इन्ही चीजों से प्रेरित होकर उनकी कमपाईलीगं में रुचि बढ़ी। वे उम्मीद करती हैं की लोगों को उनका यह प्रयास पसंद आएगा।

Read More...