Share this book with your friends

Ram Rajya :- The Struggle of Ram Janmabhoomi Temple / राम राज्य भारतीय संस्कृति की सबसे बड़ी महागाथा

Author Name: Samrat Arora | Format: Paperback | Genre : Others | Other Details

भारतीय इतिहास मे यूँ तो बहुत से धर्मो का समूह आता रहा। राज करते रहे श सत्ता पर काबिज होते रहे। किन्तु  सनातन हिन्दु धर्म के उदय मे 1990 का एक ऐसा दौर था जिसने हिन्दु धर्म की एक अलग व प्रखर पहचान पुरे विश्व को दिखाई। अयोध्या तीर्थ देश की धार्मिक  राजधानी के रूप मे स्थापित थी । इस जगह का  उल्लेख सत्ता के गलियारों में एक ऐतिहासिक रूप मे तब आया जब 1900 के दशक मे फैजाबाद कोर्ट ने बाबरी मस्जिद का ताला खुलवाया। जमीन से शिखर तक के सफर को भारतीय जनता पार्टी ने कैसे तय किया ?

Read More...
Paperback
Paperback 700

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

सम्राट अरोड़ा

सम्राट अरोड़ा मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के धनौरा शहर से आते है। उनका जन्म दिल्ली में 3 नवम्बर 2003 को हुआ था । जीवन के संघर्ष को वह अपनी लेखनी मे डालना जानते हैं । देशभक्ति की भावना मे सराबोर वह राजनीति के छात्र रह चुके हैं। वर्तमान राजनीति को वह अच्छे से अध्ययन करते है । वर्त्तमान मे वह एक छात्र है। उनका मानना है कि जीवन के संघर्ष कविताओं में नयापन लाते हैं। वह 25 साहित्यिक संग्रह का हिस्सा बन चुके हैं। वह " एन एल एच एफ " से जुडे हुए हैं ।

उन्होंने मोहब्बत व राजधानी दिल्ली पर एक पुस्तक लिखी है। वह बैंक सेवाओं के लिए तत्पर हैं। वह एक लेखक बनना चाहते हैं। उनकी लेखनी आसपास की घटनाओं पर आधारित होती हैं। 
वह भारतीय राजनीति को बराबर अध्यन करते है । सच्चे हिन्दु सनातनी स्वभाव के हैं। तथा वह राजनीति पर किताबे लिखने के इच्छुक हैं। उनका कहना है कि राजनीतिक प्रभाव का अध्ययन हर किसी के लिए आवश्यक है।

Read More...

Achievements

+2 more
View All