Share this book with your friends

Selfie Code: a path to personal growth and transformation / सेल्फी कोड : ए पाथ टू पर्सनल ग्रोथ एंड ट्रांसफॉर्मेशन

Author Name: Danish Javed | Format: Paperback | Genre : Self-Help | Other Details

हमारी आधुनिक दुनिया में सेल्फी सर्वव्यापी हैं । सोशल मीडिया से लेकर व्यक्तिगत फोटो एलबम तक, ये सेल्फ-पोर्ट्रेट अब हमारे दैनिक जीवन का अभिन्न अंग हैं । लेकिन क्या होगा अगर सेल्फी सिर्फ आत्म-अभिव्यक्ति या दस्तावेज़ीकरण के एक रूप से अधिक हो सकती है? क्या होगा यदि वे आत्म-सुधार के लिए एक उपकरण हो सकते हैं?

इस पुस्तक में, हम आत्म-सुधार के लिए सेल्फी का उपयोग करने की अवधारणा का पता लगाने वाले हैं । हम आत्म-चिंतन के पीछे के विज्ञान की खोज करेंगे और जानेंगे कि कैसे सेल्फी लेने से हमें खुद को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिल सकती है । हम माइंडफुल सेल्फ़ी के फ़ायदों की जाँच करेंगे और यह भी देखेंगे कि कैसे वे हमारे व्यस्त जीवन में माइंडफुलनेस के पलों को कैद करने में हमारी मदद कर सकते हैं । हम सेल्फी को जर्नलिंग के रूप में उपयोग करने और अपनी प्रगति और लक्ष्यों को ट्रैक करने के विचार को देखेंगे । इस पुस्तक में, हम सेल्फी संस्कृति के इन सभी पहलुओं का पता लगाएंगे और आत्म-सुधार और व्यक्तिगत विकास को बढ़ावा देने के लिए उनका उपयोग कैसे किया जा सकता है। चाहे आप सेल्फी के शौकीन हों या संशयवादी, इस पुस्तक में सभी के लिए कुछ न कुछ है ।

Read More...
Paperback
Paperback 255

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

दानिश जावेद

"सेल्फी कोड: ए पाथ टू पर्सनल ग्रोथ एंड ट्रांसफॉर्मेशन" पुस्तक के प्रतिभाशाली लेखक डी. जावेद ने अपने व्यावहारिक और विचारोत्तेजक कार्य से पाठकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। ज्ञान और व्यावहारिकता के अनूठे मिश्रण के साथ, जावेद पाठकों को आत्म-खोज की परिवर्तनकारी यात्रा पर ले जाते हैं। अपनी आकर्षक कहानी और गहन अंतर्दृष्टि के माध्यम से, वह व्यक्तिगत विकास के लिए मूल्यवान उपकरण और तकनीकों की पेशकश करते हुए आत्म-प्रतिबिंब, दिमागीपन और आत्म-स्वीकृति की शक्ति की खोज करता है। जावेद की लेखन शैली आकर्षक और सुलभ दोनों है, जो उनकी पुस्तक को अपनी वास्तविक क्षमता को अनलॉक करने और व्यक्तिगत परिवर्तन के मार्ग पर चलने के इच्छुक लोगों के लिए एक अनिवार्य संसाधन बनाती है।

Read More...

Achievements