Share this book with your friends

Super 30 / सुपर 30

Author Name: Shaili Jain | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

सुपर 30

हमारे विचारों का पूरा असर हमारी आज की और हमारी आने वाली जिंदगी पर पड़ता है हम जैसा सोचते हैं वैसा ही हमारे साथ होता है अब यह हमारे ऊपर है कि हमें सकारात्मक सोचना है या नकारात्मक।

आज हम सबके बीच एक ऐसी शख्शियत मौजूद है जिन्होंने अपनी सकारात्मक सोच से सम्पूर्ण दुनियां में सकारात्मकता फैला दी है और दुनियां भर के लाखों लोगों को एक सही दिशा दिखाई है। जिनका नाम है संदीप माहेश्वरी।।

प्रिय पाठकों "सुपर 30" एक अक्षरबद्ध कविताओं का संग्रह है। जिसमे 30 अक्षरबद्ध कविता लिखी गई है, और यह सारी कविताएं संदीप माहेश्वरी सर के सेशन, उनके नाम और उनकी पत्नी रुचि महेश्वरी के नाम पर लिखी है।

लेखिका को यह किताब लिखने की प्रेरणा संदीप सर और लेखिका के भाई निखिल जैन से मिली। यह किताब लेखिका द्वारा संदीप सर को एक छोटी सी भेंट है आशा है लेखिका की यह रचना पाठकों और संदीप सर को पसंद आएगी।

इंस्टाग्राम आईडी – @unitepublication_

ईमेल आईडी – unitepublicationrn@gmail.com

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

शैली जैन

शैली जैन एक छोटे से गाँव बरोदिया कलां, सागर (मध्यप्रदेश) की रहने वाली महत्वाकांक्षी, सादगी से पूर्ण तथा सरल व्यक्तित्त्व रखती हैं। ये अभी तक १५०+ संकलनों में सह लेखिका रह चुकी हैं, एवं "लफ्जों का खेल", "राखी प्रेम का धागा", "फेक स्माइल", "मूडी फूडी", "ब्लैक रोज", "समाज की नजर से एक स्त्री", "एमिएबल पापा", "संसार का जड़तत्व मां", "द्रौपदी के कृष्ण", "हिंदुस्तान की गौरवगाथा", "अनुभव जिंदगी के", "बचपन के पसंदीदा खेल" नाम की किताबें इन्होनें स्वयं संकलित की हैं। "आगरा टू दिल्ली" इनकी प्रथम सोलो किताब है। जो कि उनके द्वारा लिखित एक प्रेम कहानी है। इसके अलावा यह एक किताब वुमन क्रिकेटर रह चुकीं मिताली राज के लिए भी समर्पित कर रहीं हैं। दो साल पहले ही इन्होनें अपनी लेखन कला को बढ़ावा दिया। और वर्ष 2022 में इनका नाम द टॉप 27 बेस्ट पर्सनालिटी में शामिल किया गया। इन्हें कहानी व कविताएं, भजन व मुक्तक लिखना बहुत पसंद है साथ ही इन्हें नयी नयी चीजें सीखना, नए नए विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। ये आदरणीय लेखक मुंशी प्रेमचंद की रचनाओं की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और आगे चल कर एक बड़ी लेखिका बनना चाहती हैं इनकी लिखी हुई कविताएं अक्सर इनके ह्रदय की भावनाओं को व्यक्त करती हैं। यदि आप इनकी कविताएं पढ़ना चाहते हैं तो इनकी इंस्टाग्राम आईडी Writer_Shaili_Jain को फॉलो कीजिए। इसके अलावा आप इनकी रचनाएं इनके यूट्यूब account https://youtube.com/@writershailijain4709 पर भी पढ़ सकते हैं।

Gmail I'd - writershailijain@gmail.com

Read More...

Achievements

+3 more
View All